Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

गांव वालों के सामने महिला की हत्या: आरोपी ने पहले घर में घुसकर की मारपीट, फिर बाहर लाकर पत्थर से कुचल दिया, इधर सड़क हादसे में 4 घायल

Whats App

टीकमगढ़/ बड़वानी। टीकमगढ़ जिले में एक युवक ने घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र के बनपुरा गांव की है। यहां गांव के बृजभान यादव ने पाल समाज की महिला पार्वती पाल उम्र 30 साल की घर में घुसकर पहले तो लात-घूसों और लाठी से जमकर पिटाई की, उसके बाद बाल पकड़कर घसीटते हुए घर बाहर लाकर गांव वालों के सामने पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

मृतका के पति का कहना है कि इससे पहले भी वह कई बार महिला के साथ मारपीट कर चुका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी बृजभान यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Whats App

सड़क हादसे में 4 लोग घायल

समीर शेख, बड़वानी। बड़वानी के सिलावद में दो बाइकों भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद एक मोटरसाइकिल में आग लग गई, जिससे बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान हड़बड़ाहट में एक बाइक चालक दो अन्य मोटरसाइकिलों को टक्कर मारकर भाग गया। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं। घायलों में तीन छात्राएं भी हैं, जो बड़वानी से पानसेमल घर लौट रही थी। वहीं एक अन्य युवक पखालया का निवासी है।

घटना के बाद चारों घायलों को सिलावद अस्पताल लाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है। पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना की जांच की जा रही है। घायल छात्राएं जीएनएम का एडमिशन लेने बड़वानी गई थी। जहां से वापस मोटरसाइकिल से घर लौटते समय सिलावद के पास यह घटना हो गई।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374