Breaking
भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी 2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाय... ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना ... कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए? हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव? ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात?

तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को मारी टक्कर, 1 की मौत, 1 घायल, ट्रक चालक फरार

Whats App

केशकाल: NH-30 में भीषण सड़क हादसा हुआ है। छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को टक्कर मारी दी। हादसे में इनोवा में सवार 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को कोंडागांव जिला अस्पताल रेफर किया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के पूरे परखच्चे उड़ गए हैं। इधर, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले के टाटीरास सिंघनपुर का रहने वाला युवक संगीत टेकाम (35) आंदनबेड़ा निवासी अपने साथी मनोज टेकाम (30) के साथ इनोवा से सिंघनपुर ढाबा जा रहा था। इसी बीच बहिगांव के पास रायपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को जोर की टक्कर मार दी। इस हादसे में इनोवा वाहन के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए और गाड़ी के पार्ट्स के टुकड़े शरीर के अंदर घुस गए। जिससे मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरा युवक संगीत गंभीर रूप से घायल हो गया।वाहन के परखच्चे उड़ गए।हादसे के बाद घायल युवक काफी देर तक वाहन में ही फंसा रहा। वहीं इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद जवान और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि करीब 45 मिनट तक घायल वाहन में ही फंसा हुआ था। किसी तरह गाड़ी के पार्ट्स को काट कर घायल को बाहर निकाला गया। फिर कोंडागांव जिला अस्पताल भिजवाया गया है। इधर, टक्कर के बाद ट्रक भी सड़क के नीचे उतर गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।लोगों ने घायल को निकाला।

भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी     |     2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा     |     पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या     |     कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाया ये कांड     |     ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’     |     कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग     |     कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म     |     दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?     |     हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव?     |     ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374