Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज। शराबी ने सड़क किनारे ही लगा दिया बिस्तर।

अजय कुमार।

मांझा ,मंगलवार की शाम सड़क के किनारे मांझागढ़ थाना क्षेत्र दानापुर मोड़ से पूरब दिशा में उच्च पथ 27 के समीप एक व्यक्ति अचेत पड़ा हुआ था ।जिसकी सूचना मिलते ही मांझागढ़ पुलिस ने उक्त व्यक्ति को उठाकर मेडिकल जांच कराने पर शराब के नासा में पाया गया । मेडिकल जांच के आधार पर पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया मांझागढ़ पुलिस के अनुसार उक्त व्यक्ति की पहचान गोरखपुर मुफसिल थाना क्षेत्र हेमापुर मोहल्ले के रामबाबू दास के पुत्र लालबाबू दास के रूप में की गई है, जो गोरखपुर पुर से स्कुटिव से मुजफ्फरपुर जा रहा था । लेकिन शराब के नासा में पीड़ित होने के वजह से वह अचेत होकर गिर पड़ा था, अचेत पड़ा देखना गिरोह ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष विशाल आनंद अजय पड़े व्यक्ति को मेडिकल चेकअप के लिए माझा अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बताया कि शराब का ओवरडोज लेने के कारण बदहवास हुआ है, बदहवासी के कारण ही यह व्यक्ति सड़क किनारे बिस्तर लगा कर सो गया था, वहीं पुलिस ने जब मेडिकल जांच कराया तो शराब पीने की पुष्टि हुई, जिसके बाद होश में आने के बाद, पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374