Breaking
चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह ... सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’ रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामल... रेत चोरी रोकने मुहूर्त का इंतजार कर रही जियावन पुलिस! कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार... अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें प...

गणपति बप्पा के इन मंत्रों का जाप

Whats App

भगवान गणेश को समर्पित ये गणेश चतुर्थी उत्सव बेहद ही महत्वपूर्ण है। हिंदू धर्म में भगवान श्री गणेश को प्रथम पूज्य देव माना गया है। सुखकर्ता, दुखहर्ता भगवान श्री गणेश सभी कष्टों और दुखो को दूर करने वाले माने जाते हैं। गणपति बप्पा की पूजा के अलावा श्री गणेश को प्रसन्न करने के लिए बहुत से मंत्रों के बारे में बताया गया है। गणेश उत्सव के इन 10 दिनों में भगवान गणेश के इन चमत्कारी मंत्रों का जाप करके आप जीवन में खुशियां प्राप्त कर सकते हैं।

वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ।
निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥
यदि गणपति जी को प्रसन्न करना चाहते हैं, तो इसके लिए उपरोक्त मंत्र सबसे सरल मंत्र माना जाता है। माना जाता है कि ये मंत्र जितना सरल है उतना ही प्रभावशाली भी।

ॐ गं गणपतये नमः
यदि आपके जीवन में परेशानियां हैं और आप उन सब समस्याओं से छुटकारा चाहते हैं तो गणेश जी के इस मंत्र का जाप करें। भगवान गणेश का ये मंत्र इतना चमत्कारी है कि इसके जाप से से जीवन में आने वाली सभी बाधाएं और परेशानियां दूर होती हैं।

Whats App

गणपूज्यो वक्रतुण्ड एकदंष्ट्री त्रियम्बक:।
नीलग्रीवो लम्बोदरो विकटो विघ्रराजक :।।
धूम्रवर्णों भालचन्द्रो दशमस्तु विनायक:।
गणपर्तिहस्तिमुखो द्वादशारे यजेद्गणम।।’
मान्यता के अनुसार, यदि आपकी कुंडली में ग्रह दोष हैं, तो गणेश उत्सव के दौरान उपरोक्त मंत्र का जाप करें। इस मंत्र में भगवान श्रीगणेश के 12 नामों का जाप किया जाता है। इस मंत्र का जाप यदि आप किसी मंदिर में भगवान गणेश के सामने बैठकर करें तो आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी।

त्रयीमयायाखिलबुद्धिदात्रे बुद्धिप्रदीपाय सुराधिपाय।
नित्याय सत्याय च नित्यबुद्धि नित्यं निरीहाय नमोस्तु नित्यम्।
यदि आप किसी कार्य को लेकर बहुत मेहनत कर रहे हैं और काम बनते-बनते बिगड़ जाता है, तो उपरोक्त मंत्र का जाप करें। ये मंत्र आपके सभी बिगड़े हुए कार्य को पूरा कर देगा। यदि मेहनत करने के बाद भी मंजिल नहीं मिल रही है तो गणेश चतुर्थी के दिन इस मंत्र का 21 बार जाप करें।

चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |     खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए     |     जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला     |     गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह यादव से     |     सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में     |     सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’     |     रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामला…     |     रेत चोरी रोकने मुहूर्त का इंतजार कर रही जियावन पुलिस!     |     कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार…     |     अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें पूरा मामला…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374