Breaking
गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी। 3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा 27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई ... कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग

गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।

Whats App
  1. गोपालगंज के फुलवरिया थानाक्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित पवन फार्मा दवा दुकान में शनिवार को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान दवा खरीद रहे एक होमियोपैथी डॉक्टर घायल हो गये थे। गोलीबारी की घटना के दो घंटे बाद दवा दुकानदार को अपराधियों का कॉल आया है। दवा दुकानदार ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

दवा दुकानदार के मोबाइल पर अपराधियों ने नेट कॉलिंग कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रंगदारी मांगे जाने की जानकारी दवा दुकानदार ने पुलिस को दी है। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। उधर रंगदारी की मांग से दवा दुकानदार काफी दहशत में हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि शनिवार को गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब बाइक सवार अपराधियों ने पवन फार्मा नामक दवा दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग की और पिस्टल लहराते मौके से फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना में एक होमियोपैथ डॉक्टर घायल हो गये। 
घायल डॉक्टर दिलीप कुमार सिंह मीरगंज थाना के पंचाफेडा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। जो फुलवरिया के दीवान परसा में अपना क्लिनिक चलाते हैं। पवन फार्मा दवा दुकान में दवा की खरीदारी करने पहुंचे थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दुकान का शीशा टूट कर उनके सिर में जा लगा जिससे वे घायल हो गये। 

Whats App

ग्रामीणों की मदद से डॉक्टर दिलीप को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया। दुकान और आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को पुलिस खंगाल ही रही थी कि घटना के दो घंटे बाद अपराधियों ने दवा दुकानदार को धमकी भरा कॉल कर दिया। अपराधियों ने दवा दुकान से दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर दी। जिससे दवा दुकान काफी दहशत में है। दवा दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। रंगदारी मांगे जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए     |     कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा     |     27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई योजना     |     कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत     |     CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल     |     खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग     |     पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक     |     बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई     |     झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग     |     गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374