Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।

Whats App
  1. गोपालगंज के फुलवरिया थानाक्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित पवन फार्मा दवा दुकान में शनिवार को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान दवा खरीद रहे एक होमियोपैथी डॉक्टर घायल हो गये थे। गोलीबारी की घटना के दो घंटे बाद दवा दुकानदार को अपराधियों का कॉल आया है। दवा दुकानदार ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

दवा दुकानदार के मोबाइल पर अपराधियों ने नेट कॉलिंग कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रंगदारी मांगे जाने की जानकारी दवा दुकानदार ने पुलिस को दी है। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। उधर रंगदारी की मांग से दवा दुकानदार काफी दहशत में हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि शनिवार को गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब बाइक सवार अपराधियों ने पवन फार्मा नामक दवा दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग की और पिस्टल लहराते मौके से फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना में एक होमियोपैथ डॉक्टर घायल हो गये। 
घायल डॉक्टर दिलीप कुमार सिंह मीरगंज थाना के पंचाफेडा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। जो फुलवरिया के दीवान परसा में अपना क्लिनिक चलाते हैं। पवन फार्मा दवा दुकान में दवा की खरीदारी करने पहुंचे थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दुकान का शीशा टूट कर उनके सिर में जा लगा जिससे वे घायल हो गये। 

Whats App

ग्रामीणों की मदद से डॉक्टर दिलीप को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया। दुकान और आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को पुलिस खंगाल ही रही थी कि घटना के दो घंटे बाद अपराधियों ने दवा दुकानदार को धमकी भरा कॉल कर दिया। अपराधियों ने दवा दुकान से दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर दी। जिससे दवा दुकान काफी दहशत में है। दवा दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। रंगदारी मांगे जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374