Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।

  1. गोपालगंज के फुलवरिया थानाक्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित पवन फार्मा दवा दुकान में शनिवार को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान दवा खरीद रहे एक होमियोपैथी डॉक्टर घायल हो गये थे। गोलीबारी की घटना के दो घंटे बाद दवा दुकानदार को अपराधियों का कॉल आया है। दवा दुकानदार ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

दवा दुकानदार के मोबाइल पर अपराधियों ने नेट कॉलिंग कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रंगदारी मांगे जाने की जानकारी दवा दुकानदार ने पुलिस को दी है। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। उधर रंगदारी की मांग से दवा दुकानदार काफी दहशत में हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि शनिवार को गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब बाइक सवार अपराधियों ने पवन फार्मा नामक दवा दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग की और पिस्टल लहराते मौके से फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना में एक होमियोपैथ डॉक्टर घायल हो गये। 
घायल डॉक्टर दिलीप कुमार सिंह मीरगंज थाना के पंचाफेडा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। जो फुलवरिया के दीवान परसा में अपना क्लिनिक चलाते हैं। पवन फार्मा दवा दुकान में दवा की खरीदारी करने पहुंचे थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दुकान का शीशा टूट कर उनके सिर में जा लगा जिससे वे घायल हो गये। 

ग्रामीणों की मदद से डॉक्टर दिलीप को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया। दुकान और आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को पुलिस खंगाल ही रही थी कि घटना के दो घंटे बाद अपराधियों ने दवा दुकानदार को धमकी भरा कॉल कर दिया। अपराधियों ने दवा दुकान से दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर दी। जिससे दवा दुकान काफी दहशत में है। दवा दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। रंगदारी मांगे जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374