Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

APEC सम्मेलन का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों की पुलिस से भिड़ंत

Whats App

थाईलैंड में एपेक आर्थिक शिखर सम्मेलन के दौरान प्रदर्शन में हिंसा भड़क गई। प्रदर्शनकारियों का विरोध रोकने के लिए पुलिस को आंसूगैस छोड़नी पड़ी और रबर की गोलियां चलानी पड़ीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रदर्शनकारी सरकार संपत्ति को नुकसान पहुंचाते दिख रहे हैं।

 एक पुलिस कार को भी प्रदर्शनकारियों द्वारा पलटते हुए देखा जा सकता है, जबकि बैंकॉक के पुलिस अधिकारी उन्हें ढाल से रोकते और डंडों से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार लोग थाईलैंड के प्रधान मंत्री प्रयुथ चान-ओचा के खिलाफ भी विरोध कर रहे थे।

हैरिस-शी में संक्षिप्त मुलाकात
अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस दो सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं के बीच संचार की लाइनें खुली रखने की दिशा में एक और कदम के तहत शनिवार को चीनी नेता शी जिनपिंग के साथ संक्षेप में बात की। दोनों ने बंद कमरे में विचारों का आदान-प्रदान किया।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374