Breaking
कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं…PM का राहुल पर निशाना इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे जीतू पटवारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर दिखाए काले... उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मा... पन्ना टाइगर रिजर्व से आई Good News... ‘कृष्णकली’ और ‘मोहन कली’ ने जन्मे बच्चे नमक की एक थैली के जरिए हत्यारों तक पहुंची पुलिस...माता पिता ही निकले बेटे के कातिल... शहडोल में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, महिला गंभीर घायल... ट्रक और ओमनी वैन में हुई जोरदार भिड़ंत , शादी में शामिल होने जा रहे दो दोस्तों की दर्दनाक मौत ,7 लोग... गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो

चीनी उद्यमों द्वारा निर्मित बांग्लादेश की नदी सुरंग परियोजना की दक्षिणी सुरंग पूरी

Whats App

बीजिंग| 26 नवंबर को बांग्लादेश की कर्णफुली नदी सुरंग-बांग्लादेश सुरंग परियोजना के दक्षिणी लाइन सुरंग का समापन समारोह आयोजित किया गया। चाइना कम्युनिकेशंस कंस्ट्रक्शन कंपनी ने इसे निर्मित किया और चाइना रोड एंड ब्रिज इंजीनियरिंग कंपनी ने इसे कार्यान्वित किया।

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने उस दिन ऑनलाइन समापन समारोह में भाग लिया। उन्होंने एक भाषण दिया और परियोजना के लिए चीनी सहायता प्राप्त करने के अनुभव की समीक्षा की और चीन सहित सभी बिल्डरों को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

इस समारोह में भाग लेने वाले बांग्लादेश स्थित चीनी राजदूत ली चिमिंग ने कहा कि यह सुरंग परियोजना स्थानीय यातायात को महत्वपूर्ण रूप से अनुकूलित करेगी, बांग्लादेश और पड़ोसी देशों के बीच कनेक्टिविटी को बढ़ावा देगी और क्षेत्रीय कनेक्टिविटी और बेल्ड एंड रोड में बांग्लादेश की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करेगी।

Whats App

सुरंग परियोजना बांग्लादेश के चटगांव शहर में कर्णपुरी नदी के मुहाने पर स्थित है, जो पूर्वी और पश्चिमी तटों को जोड़ती है, जिसकी कुल लंबाई 9.3 किलोमीटर है।

कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं…PM का राहुल पर निशाना     |     इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे जीतू पटवारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर दिखाए काले झंडे…     |     उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     पन्ना टाइगर रिजर्व से आई Good News… ‘कृष्णकली’ और ‘मोहन कली’ ने जन्मे बच्चे     |     नमक की एक थैली के जरिए हत्यारों तक पहुंची पुलिस…माता पिता ही निकले बेटे के कातिल…     |     शहडोल में दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, महिला गंभीर घायल…     |     ट्रक और ओमनी वैन में हुई जोरदार भिड़ंत , शादी में शामिल होने जा रहे दो दोस्तों की दर्दनाक मौत ,7 लोग घायल…     |     गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374