Breaking
प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी श... इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली।बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद काली प्रसाद पांडेय के बेटे के पक्ष में आए फिल्म एक्टर मुकेश खन्ना।

Whats App

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज के बाहुबली सांसद काली प्रसाद पांडेय के बेटे व पत्रकार पंकज पांडेय के पक्ष में फिल्म एक्टर मुकेश खन्ना भी आ गए हैं. मुकेश खन्ना ने पारिवारिक मामला बताते हुए महाभारत में भाइयों के विवाद की कहानी बताकर सचेत किया है. एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा कि यह पारिवारिक मामला है और परिवार के लोगों को सब को एक साथ लेकर चलना चाहिए. उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद काली प्रसाद पांडेय को अपने दोनों बेटों को समान रूप से सम्मान देना चाहिए. दोनो बेटो को साथ लेकर चलना चाहिए.

मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि दिल्ली पुलिस किसी भी दबाव में जांच ना करे. बल्कि वह स्वतंत्र रूप से जांच कर समस्या का हल निकाले. बता दें कि एक्टर मुकेश खन्ना महाभारत सीरियल में भीष्म पितामह का रोल कर चुके हैं. इसके साथ ही मुकेश खन्ना बच्चों के पापुलर सीरियल शक्तिमान का भी रोल अदा कर चुके हैं. मुकेश खन्ना ने कहा कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली कि पंकज पांडे को उनके घर से बेदखल कर दिया गया है और उनके ऊपर पिता और भाई के द्वारा मुकदमा कर दिया गया है. उन्हें बहुत दुख हुआ है.

निर्भिक पत्रकार है पंकज
मुकेश खन्ना ने कहा कि पंकज पांडे एक बेहतर और निर्भीक पत्रकार हैं. वे संजीदगी और बेबाकी से काम करते हैं. जिसकी वजह से उनके कई दुश्मन भी हो सकते हैं, लेकिन यह सुनकर कर हैरानी होती है कि वे घर के ही लोगों से जूझ रहे हैं. मुकेश खन्ना ने काली पांडे से कहा कि वे परिवार को साथ में लेकर चलें और इस पारिवारिक मसले को मिल बैठकर सुलझा लें.बता दें कि पंकज पांडेय पूर्व सांसद काली प्रसाद पांडे के सबसे बड़े बेटे हैं और उनके ऊपर पिता ने दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराते हुए घर से बेदखल कर दिया है. इसके साथ ही अपनी जमीन ज्यादात से भी पंकज पांडे को वंचित कर दिया है. इसी बर्ताव से पीड़ित पंकज पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती जाहिर की थी और उन्होंने अपने पिता काली प्रसाद पांडे और छोटे बेटे धनंजय पांडे के ऊपर पक्षपात करने , मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.NEWS18।

 

प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी     |     आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग     |     महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत     |     दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी     |     राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |     मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव     |     दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल     |     इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374