Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

मुर्गा भात पार्टी ने ले ली जान: बांका में नया साल मनाने निकले युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

Whats App

बाराहाट: मुर्गा भात खाने के लिए बुलाकर ले गए एक युवक शव बरामद हुआ है। शव की पहचान थाना क्षेत्र के बाराटीकर गांव निवासी 40 वर्षीय युवक कैलाश यादव के रुप में हुई है। इस मामले में मृतक कैलाश की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि उसके पति को शुक्रवार की रात नए साल के मौके पर मुर्गा भात खाने के लिए गांव के ही रिंटू पासवान ले गया था। इसी क्रम में शनिवार को उसकी लाश मिली है।

घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर ने बताया की घटना को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इधर, चर्चा है कि मृतक किसी गाड़ी में उपचालक थे। कुछ लोग पानी में डूबोकर हत्या करने करने की चर्चा कर रहे हैं।

स्वजनों ने बताया कि कैलाश को गांव के ही रिंटू पासवान ने घर से बुलाकर लेकर गया था । देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटा। हलांकि काफी रात तक स्वजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कहीं भी उसका अता पता नहीं चल पाया।

Whats App

इधर शनिवार को शौच को निकले ग्रामीणों की नजर गांव से बाहर कैलाश के शव पर पड़ गई और इसकी जानकारी स्वजनों को दी। खबर पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए और देखते ही देखते मामला आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिंटू पासवान ने शुक्रवार की रात उसे घर से बुलाकर ले गया था। इस क्रम में गांव के बाहर एक गड्डे के पास कैलाश का शव अस्त-व्यस्त अवस्था में पाया गया। घटना के बाद कैलाश के तीन मासूम सहित पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374