Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

गोपालगंज। पुलिस दबिश के बाद शराब के तीन कारोबारियों ने किया कोर्ट में आत्मसमर्पण ।

Whats App

हितेश वर्मा।

मांझा। थाना क्षेत्र के उमरमठिया गांव में पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण शराब के तीन धंधेबाजों ने न्यायालय में आत्म सर्मपण कर दिया। बताया जाता हैं कि मांझागढ़ थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व में चलायी जा रही शराब के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस ने उक्त गांव के शराब धंधेबाजों के खिलाफ लगातार छापेमारी व पुलिस की बढ़ती दबीश के कारण शराब के तीन धंधेबाजों ने गोपालगंज न्यायालय में आत्म सर्मपण कर दिया। हालांकि इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के मामले में शराब के धंधेबाजों का न्यायालय मे आत्म सर्मपण करने का मांझा थाना का यह पहला मामला है।जिसमें शराब धंधेबाज आत्म सर्मपण किया है।आत्म सर्मपण करने वालों में उक्त गांव के बलिस्टर पासी, साधु पासी एवं मंटू पासी शामिल है।

कटेया-दो घरों से लाखों की संपत्ति उड़ा ले गए चोर।

Whats App

धंजीत तिवारी।

कटेया। एक संवाददाता । स्थानीय थाना क्षेत्र के मझवलिया मिश्र गांव में बुधवार की देर रात्रि आधा दर्जन अज्ञात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए लगभग दो लाख रुपए की संपत्ति चोरी कर ली।
बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के मझवलिया मिश्र गांव के संजय मिश्र के परिवार के लोग बुधवार की रात्रि अपने घर में सोए हुए थे। देर रात आधा दर्जन की संख्या में अज्ञात चोर उनके घर के पीछे दीवार में सेंध काटकर घर के अंदर घुस गए एवं एक बक्सा तथा एक बैग लेकर बाहर निकल गए। घर में हो रहे शोरगुल से संजय मिश्र की पुत्री की नींद खुल गयी। लड़की द्वारा हल्ला करने पर चोर फरार हो गए । चोरों द्वारा बक्सा गांव से कुछ दूरी पर ले जाकर तोड़कर उसमें रखे लगभग पचास हजार रुपए मूल्य के चांदी के आभूषण तथा कीमती कपड़ों की चोरी कर ली गई थी। वहीं इसी गांव के राजदेव बारी के घर में भी अज्ञात चोर खिड़की के रास्ते उनके घर में घुस गए । घर में प्रियंका देवी ने चोरों को देखकर हल्ला करना शुरू कर दिया। चोरों द्वारा उन्हें पिस्टल सटाकर मार देने की धमकी दी गयी। जिससे वह भय के कारण बेहोश होकर गिर गई । चोर घर में रखे एक पेटी एवं एक अटैची लेकर निकल गए । सुबह गांव के दक्षिण कुछ दूरी पर चोरों द्वारा बक्सा एवं अटैची तोड़ कर फेंका हुआ मिला। इनके घर से चोरों द्वारा एक हजार रुपए नगद एवं डेढ़ लाख रुपए  मूल्य के सोने एवं चांदी के आभूषण की चोरी कर ली गई । घटना की सूचना मिलने के पश्चात कटेया पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों घरों में हुई चोरी की घटना की जाच की। इस मामले में दोनों लोगों द्वारा कटेया थाने में आवेदन दिया गया है।

उचकागांव- शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे।

रंजीत शाही।

उचकागांव (गोपालगंज) थाना क्षेत्र के वृंदावन मौजे गांव में थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद के द्वारा पुलिस बल के सहयोग से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब धंधेबाजी मामले में पिछले कई माह से फरार चल रहे एक एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए धंधेबाज की पहचान वृंदावन मौजे गांव के बृजकिशोर साह के रूप में किया गया है। पुलिस द्वारा धंधेबाज को गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार की सुबह उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374