Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 2,400 नए मरीज, रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, रायगढ़ में सर्वाधिक मामले

Whats App

रायपुर। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत प्रदेश में 2,400 कोरोना पाजिटव मरीज मिले हैं। कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से देते हुए कौशिक उनके संपर्क में आए लोगों आइसोलेट होने व लक्षण के आधार पर जांच कराने की अपील की है। बताया जा रहा है कि कौशिक निवास व कार्यालय में कार्यरत कई अन्य कर्मचारियों के संक्रमित होेने की आशंका है। ऐसे में उन्हें भी होम आइसोलेट होने को कहा गया है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक रायपुर में 752, बिलासपुर में 326, दुर्ग में 314, रायगढ़ में 247, कोरबा में 122, जांजगीर-चांपा में 126, जशपुर में 144 समेत अन्य जिलों में कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इसके साथ ही प्रदेश में 48 हजार 892 सैंपल जांच व मिले संक्रमितों के साथ औसत पाजिटिविटी दर 4.92 फीसद रहा। अब तक मिले 10 लाख 14 हजार 528 संक्रमितों में प्रदेश में 6,905 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं प्रशासन मास्क न लगाने वालों की जांच कर जुर्माना वसूल रहा है।

कोरोना मीटर

Whats App

नए – 2,400

सक्रिय – 6,905

स्वस्थ – 9,94,017

मौत – 13,606

कुल – 10,14,528

आज जांच – 48,832

तीसरे लहर से नहीं कर सकते इन्कार

कोरोना मरीजों की संख्या जिस तेजी से बढ़ रही है, उसे देखते हुए तीसरी लहर से इन्कार नहीं किया जा सकता है। अब तक जो केस आ रहे हैं, उनमें गंभीर रोगी भले ही कम हों, लेकिन कोरोना से बचाव के लिए कड़ाई से सावधानी बरतें।

-डा. ओपी सुंदरानी, क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ, डा. भीमराव आंबेडकर अस्पताल

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374