Breaking
कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार... अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें प... बहन की आज शादी, भाई की ट्रैक्टर पलटने से हुई दर्दनाक मौत, जबलपुर में 5 की मौत सभी रिश्तेदार... ‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा

दिल्ली में बदला मौसम, बढ़ी ठिठुरन, आज-कल भी तेज हवा के साथ होगी बारिश

Whats App

दिल्ली| दिल्ली में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदल गया है। बुधवार सुबह तेज धूप खिलने के बाद शाम होते ही मौसम ने करवट ले ली। शाम को दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश हुई। बारिश का यह दौर 30-31 मार्च को भी जारी रहेगा। इसके साथ ही ओलावृष्टि व 30-40 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चलने की भी संभावना है। इससे तापमान में भी गिरावट होगी। चार अप्रैल के बाद से एक बार फिर तापमान में बढ़ोतरी होनी शुरू होगी।

मौसम विभाग ने बीते सप्ताह भविष्यवाणी की थी कि 29 मार्च से एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा। विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार बुधवार शाम पांच बजे के बाद बादलों ने आसमान में डेरा डाल लिया। छह बजे के बाद कई इलाकों में हल्की से तेज बारिश होने लगी।

 33.6 डिग्री सेल्सियस रहा अधिकतम तापमान

दिल्ली में बुधवार को अधिकतम तापमान 33.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम दर्ज किया गया। इससे पहले 16 मार्च को अधिकतम तापमान 34.3 और 17 मार्च को 33.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। इस तरह से यह इस सीजन का तीसरा सबसे गर्म दिन रहा। लेकिन देर शाम को बारिश ने मौसम को सुहावना बना दिया। मौसम विभाग के अनुसार अप्रैल की शुरुआत भी सुहावने मौसम के साथ होगी। चार अप्रैल तक अधिकतम तापमान 28 से 31 डिग्री और न्यूनतम तापमान 15-16 डिग्री के बीच बना रहेगा। अमूमन एक अप्रैल से पांच अप्रैल तक अधिकतम तापमान 33.5 और न्यूनतम तापमान 18.5 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज होता है।

खराब मौसम के कारण उड़ानें डायवर्ट

खराब मौसम के कारण 9 उड़ानें दिल्ली हवाईअड्डे से जयपुर हवाईअड्डे पर डायवर्ट की गईं

 

कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार…     |     अनूपपुर में नाबालिग ने लगाई फांसी ,हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए प्रताड़ित करने के आरोप, जानें पूरा मामला…     |     बहन की आज शादी, भाई की ट्रैक्टर पलटने से हुई दर्दनाक मौत, जबलपुर में 5 की मौत सभी रिश्तेदार…     |     ‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374