Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

चौथी लाइन को जोड़ने के लिए ट्रेनें परिवर्तित मार्ग व रद रहेंगी

Whats App

बिलासपुर। रेलवे प्रशासन द्वारा अधोसंरचना विकास के लिए उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मथुरा-पलवल सेक्शन के वृन्दावन व भुटेश्वर स्टेशन में चौथी लाइन कनेक्टिविटी का कार्य किया जा रहा है| इसके कारण दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने व गुजरने वाली ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। कुछ ट्रेनें रद भी रहेंगी। इसके तहत बुधवार निज़ामुद्दीन से दुर्ग के लिए रवाना होने वाली 22868 निज़ामुद्दीन-दुर्ग एक्सप्रेस नहीं छूटी। इसी तरह 18477 पुरी-योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस को आगरा केंट-मथुरा जंक्शन स्टेशन के मध्य दो घंटे 50 मिनट नियंत्रित की जाएगी। ट्रेन इतनी ही देर से बिलासपुर समेत अन्य स्टेशनों में पहुंचेगी।

वहीं 20807 विशाखापत्तनम-अमृतसर एक्सप्रेस को आगरा केंट-मथुरा जंक्शन स्टेशन के मध्य एक घंटे 20 मिनट नियंत्रित कर रवाना की जाएगी। 14 जनवरी को 20848 ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट व 14 जनवरी को ही 14624 फिरोजपुर-छिंदवाड़ा एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट और 18478 योगनगरी ऋषिकेश-पुरी एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट नियंत्रित की जाएगी। कम देर नियंत्रित होने वाली ट्रेनों के समय पर तो कुछ खास अंतर नहीं पड़ेगा।

परिवर्तित मार्ग से चलेंगी ट्रेनें

Whats App

पुरी से रवाना होने वाली 18477 पुरी-योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस, परिवर्तित मार्ग आगरा केंट – मितावली – खुर्जा जंक्शन – हापुर – मेरठसिटी होकर चलेगी।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374