Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

ओडिशा के बालासोर में ट्रेन हादसा, मालगाड़ी के साथ कोरोमंडल एक्सप्रेस की टक्कर, 132 घायल

Whats App

ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम ट्रेन हादसा हो गया। यहां बहानागा रेलवे स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई। कई लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। वहीं, कई लोगों के ट्रेन डिब्बों में फंसे होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल इस रूट की ट्रेनों को रोक दिया गया है।

तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीम मौके पर पहुंच गई हैं। बालासोर के कलेक्टर को सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यता होने पर SRC को सूचित करने का निर्देश दिया गया है।

घटना शाम करीब 7.05 मिनट की है। मालगाड़ी बाहानगा स्टेशन के सामने रेलवे फाटक के पास लाइन पर खड़ी थी। तभी कोलकाता से आ रही कोरोमंडल एक्सप्रेस ने उसमें टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। कई यात्री डिब्बों के नीचे फंस गए। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ने स्थानीय सोर, बाहानगा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374