Breaking
एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उ... भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कैदी की मौत, दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहा था दिल्ली: लवली से मिलने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद के साथ धक्का-मुक्की, समर्थकों ने सोस... पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित नहीं हो सका सातरुंडा कंवलका माताजी पहाड़ी क्षेत्र, कागजों में ही चल ... बोचरो गांव में आतंक फैलाने वाले बाघ का रेस्क्यू कर भेजा संजय गांधी टाइगर रिजर्व

नीमच में 100 किलो अफीम और 1269 किलो डोडाचूरा सहित ढाई लाख रुपये जब्त सेंट्रल ब्यूरो आफ नारकोटिक्स की कार्रवाई

Whats App

नीमच। सेंट्रल ब्यूरो आफ नारकोटिक्स (सीबीएन) नीमच ने मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा के एक गांव में बड़ी कार्रवाई करते हुए घर में छिपाकर रखी गई 100 किलो अफीम और 1269.10 किलो डोडाचूरा जब्त किया है।

सीबीएन के अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिली थी कि ग्राम बंगेरा घाटा पुलिस थाना कनेरा तहसील निम्बाहेड़ा का एक निवासी मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त है और अपने निवास पर अवैध अफीम छिपाकर रख रहा है। साथ ही अवैध डोडाचूरा को पिकअप में लोड कर रहा है।

इस पर सीबीएन कोटा और चित्तौड़गढ़ के अधिकारियों की टीमों का गठन कर गुरुवार सुबह रवाना किया गया। संयुक्त टीम ने उक्त ग्राम में संदिग्ध घर और गोदाम की गहन तलाशी ली। इससे अफीम के 43 पालीथीन बैग बरामद हुए। घर में 100.10 किलो अफीम और 63 काले प्लास्टिक के बैग में 1269.10 किलो डोडाचूरा जब्त किया गया।

दो लाख 50 हजार 200 रुपये नकद भी जब्त किए गए। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। सेंट्रल ब्यूरो आफ नारकोटिक्स ने कार्रवाई में आरोपित का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब     |     दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उम्मीदवार     |     भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान     |     बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार     |     केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कैदी की मौत, दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहा था     |     दिल्ली: लवली से मिलने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद के साथ धक्का-मुक्की, समर्थकों ने सोसायटी से निकाला     |     पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित नहीं हो सका सातरुंडा कंवलका माताजी पहाड़ी क्षेत्र, कागजों में ही चल रही योजना     |     बोचरो गांव में आतंक फैलाने वाले बाघ का रेस्क्यू कर भेजा संजय गांधी टाइगर रिजर्व     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374