Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

कैंसर को मात देने वाली सोनाली के बेटे को है अस्थमा, बोली- बच्चे काे सांस ना लेता देख डर जाती हूं मैं

Whats App

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो गई है जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग जीती है। इस मुश्किल वक्त में उन्हें पति और बेटे का भरपूर साथ मिला था, अब एक बार फिर उनका परिवार मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। हाल ही में सोनाली ने बताया कि उनका बेटा रणवीर भी अस्थमा से लड़ाई लड़ रहा है।

एक मां अपना दर्द तो झेल लेती है लेकिन बच्चे को दर्द में देखना उसके लिए आसान नहीं होता है। सोनाली के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। हाल ही में उन्होंने Bollywood Bubble को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बेटे रणवीर की अस्थमा से लड़ाई के बारे में बात की।  एक्ट्रेस ने कहा-” किसी भी महिला के लिए अपने बच्चे को संघर्ष करते देखना असहनीय हो जाता है। बच्चे के लिए एक बेहतर जगह बनाने से मां की समस्या का समाधान नहीं होता है”।

सोनाली कहती हैं- ” मेरा बेटा अस्थमा का रोगी है। उस समय मुझे बहुत दुख होता है जब उसे  सांस लेने में दिक्क्त आती है। हम भले ही अपने बच्चे के लिए पर्यावरण को बेहतर बनाने, प्रदूषण को कम करने की कोशिश लेकिन समस्या का समाधान नहीं कर सकते ” । उन्होंने कहा- “जब आपका बच्चा सांस लेने में संघर्ष कर रहा होता है तो माता-पिता के रूप में ये देखना बेहद डरावना होता है। उस समय ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया रूक गई है”

Whats App

सोनाली आगे कहती हैं- सांस बहुत महत्वपूर्ण है और यही जीवन है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता भी दमा के मरीज थे, ऐसे में उन्होंने बचपन से ही  लोगों को बीमारी से जूझते देखा था। सोनाली ने यह भी बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में प्रवेश किया तो उसके पिता ने कैसे संघर्ष किया, हालांकि अब वह 86 साल के हैं और बीमारी से जूझ रहे हैं।

याद हो कि जब सोनाली कैंसर से जूझ रही थी तब उनके बेटे ने उन्हें हिम्मत दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि-   ” मैं रणवीर से बीमारी के बारे में कुछ भी छुपाना नहीं चाहती थीं। मेरे पति गोल्डी ने रणवीर को कैंसर के बारे में बताया। उसे अस्थमा है, मेरी बीमारी के बारे में जानकर उसने पंप लिया। इसके बाद उसने कहा ठीक है मैंने मां के साथ किताब पढ़ी है। मुझे इस बारे में पता है। रणवीर ने साहस और सकारात्मकता के साथ मेरा साथ दिया ” ।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374