Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

शुभमन गिल या चेतेश्वर पुजारा कौन बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर

Whats App

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। यह मैच 7 जून से द ओवल में खेला जाएगा। दोनों ने अपने टीमों का एलान कर दिया। रोहित शर्मा के पास विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में इतिहास रचने का मौका है। टीम इंडिया ने 15 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। केएल राहुल चोट के कारण बाहर हो गए हैं। यशस्वी जायसवाल को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। यशस्वी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 625 रन बनाए हैं।

जयदेव और रहाणे की टीम में वापसी

भारत ने विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर इशान किशन और केएस भरत को टीम में शामिल किया है। वहीं, अजिंक्य रहाणे को भी आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन का तोहफा मिला है। टीम में तेज गेंदबाजों में शमी, सिराज, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट को लिया गया है।

रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का मौका

अगर भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीत जाता है, तो रोहित शर्मा उन कप्तानों में शामिल हो जाएंगे। जिन्होंने उनकी कप्तानी में कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती है। यहां तक कि विराट कोहली भी अपनी कप्तानी में टीम को एक भी ICC खिताब नहीं जीता सके।

रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग

रोहित शर्मा की फॉर्म टीम के लिए चिंता का कारण है। आईपीएल में रोहित का बल्ला खामोश रहा। उन्होंने 20.75 की औसत से 332 रन ही बनाए। हालांकि विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया। शुभमन ओपनिंग के लिए विकल्प हो सकते हैं। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं। पुजारा भी इंग्लैंड की परिस्थितियों से वाकिफ हैं। रोहित के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374