Breaking
J&K: उरी में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 दहशतगर्द ढेर हॉस्पिटल में ताबड़तोड़ फायरिंग! डॉक्टर को मारने आए थे बदमाश, मरीज को लगी गोली NEET: झारखंड के सेंटर से पटना में प्लानिंग तक… जांच रिपोर्ट में पेपर लीक की पूरी कहानी जहरीली शराब के कारोबारियों का DMK सरकार से डॉयरेक्ट कनेक्शन… BJP का स्टालिन सरकार पर हमला पत्नी को ‘नशीला ड्रिंक’ पिलाया, फिर पति ने दोस्त को सौंप दिया…पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती एक मुलाकात और बन गई बात…आकाश आनंद का BSP में फिर कैसे बढ़ा सियासी कद? ‘बहन को मेरा पति, मां को मेरा ससुर भगा ले गया, अब मैं कहां जाऊं…’, रो-रोकर महिला ने पुलिस को बताई आप... जेपी नड्डा ने UP बीजेपी अध्यक्ष से परफॉर्मेंस की मांगी रिपोर्ट, 30 मिनट के मंथन में और क्या-क्या हुआ... जंगल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, तभी नकली पुलिस बनकर आए लुटेरे और… कंचनजंगा हादसा: मालगाड़ी के ड्राइवर की नहीं थी कोई गलती, यूनियन का दावा

विधवा बहू पर गंदी नजर, ससुर ने नातियों के नाम कर दी जमीन; बेटे ने बाप का घोंट दिया गला

Whats App

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में विधवा बहू ने अपने जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

मृतक का नाम खुशीराम है. वह मूसानगर थाना क्षेत्र के भरतौली गांव के रहने वाले थे. खुशीराम 2012 में दरोगा पद से रिटायर हुए थे. सोमवार को वह गांव में वोट डालने आए थे. वोट डालकर देर शाम वापस जाते समय गांव से दो सौ मीटर की दूरी पर उनके बेटे हेमंत ने रास्ता रोक लिया. यहां पर हेमंत पिता से विवाद करने लगा. इसी दौरान उसने खुशीराम की अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

2018 में छोटे बेटे ने कर लिया था सुसाइड

Whats App

स्थानीय लोगों के मुताबिक, आज से छह साल पहले 2018 में खुशीराम के पुत्र प्रमोद ने घरेलू विवाद में जहर खाकर जान दे दी थी. वहीं, भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी पर जेठ हेमंत गंदी नजर रखने लगा था. उसकी इन हरकतों के बारे में खुशीराम को भी पता चला. इसके बाद खुशीराम विधवा बहू व दोनों नातियों के साथ मूसानगर में आकर रहने लगे.

खुशीराम ने 9 बीघा जमीन और मूसानगर का मकान भी दोनों नातियों के नाम कर दिया था. हेमंत इस बात को लेकर खुन्नस में रहता था. इसको लेकर वह पिता से कई बार विवाद भी कर चुका था. घरवालों के मुताबिक, 20 मई को लोकसभा चुनाव को लेकर वोटिंग थी. खुशीराम भी गांव में वोट देने आए थे. इसी बीच, जब वह मूसानगर लौट रहे थे, तभी सुनसान जगह देखकर बेटे हेमंत ने अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

क्या बोले एसपी?

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि सड़क कर एक बुजुर्ग के शव मिलने की सूचना पर पुलिस और आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे. लोगों से शव की शिनाख्त कराई तो पता चला कि यह खुशीराम हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. विधवा बहू की तहरीर पर जेठ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

J&K: उरी में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 दहशतगर्द ढेर     |     हॉस्पिटल में ताबड़तोड़ फायरिंग! डॉक्टर को मारने आए थे बदमाश, मरीज को लगी गोली     |     NEET: झारखंड के सेंटर से पटना में प्लानिंग तक… जांच रिपोर्ट में पेपर लीक की पूरी कहानी     |     जहरीली शराब के कारोबारियों का DMK सरकार से डॉयरेक्ट कनेक्शन… BJP का स्टालिन सरकार पर हमला     |     पत्नी को ‘नशीला ड्रिंक’ पिलाया, फिर पति ने दोस्त को सौंप दिया…पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती     |     एक मुलाकात और बन गई बात…आकाश आनंद का BSP में फिर कैसे बढ़ा सियासी कद?     |     ‘बहन को मेरा पति, मां को मेरा ससुर भगा ले गया, अब मैं कहां जाऊं…’, रो-रोकर महिला ने पुलिस को बताई आपबीती     |     जेपी नड्डा ने UP बीजेपी अध्यक्ष से परफॉर्मेंस की मांगी रिपोर्ट, 30 मिनट के मंथन में और क्या-क्या हुआ?     |     जंगल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, तभी नकली पुलिस बनकर आए लुटेरे और…     |     कंचनजंगा हादसा: मालगाड़ी के ड्राइवर की नहीं थी कोई गलती, यूनियन का दावा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374