Breaking
फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी! उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

केजरीवाल लुधियाणा शहर में निकले, हाथ उठाकर, हाथ जोड़कर मांगे वोट

Whats App

लुधियाना  आम आदमी पार्टी का रोड शो निकला। दिल्ली सीएम केजरीवाल ने रोड शो करके आप पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। रोड शो में ढोल बजाने वाले आगे-आगे चलते रहे। उसके पीछे भीड़, बीच में केजरीवाल, प्रत्याशी के साथ अभिवादन करते हुए आगे बढ़े। केजरीवाला ने अपने कभी हाथों को उठाकर तो कभी हाथ जोड़कर आप के पक्ष में वोट डालने की अपील की। केजरीवाल की गाड़ी के पीछे-पीछे साउंड गाड़ी गानों के साथ चलती रही। साथ-साथ फूलों की वर्षा होती रही। इस दौरान प्रत्याशी शहर के लोगों की जानकारी देते नजर आए। कार्यकर्ताओं केजरीवाल व भगवत मान जिंदाबाद के नारे लगाए। साथ ही गया पोला, छा गया पोला। भगवत मान जिंदाबाद। अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 20 फरवरी को सभी ने वोट डालना है। जो पैसे लेकर आएंगे। आम आदमी की सरकार तो बनती है। हमें 60 से ज्यादा सीट चाहिएं। इसके लिए सभी को 3 तीन मेहनत करनी पड़ेगी। अपने साथियों, रिश्तेदारों को फोन करो और बोले सभी झाडू का बटन दबाकर वोट करें। भगवत मान को सीएम बनाना है।

हर स्टोपिज पर अलग नारा

Whats App

रोड शो के दौरान अरविंदर केजरीवाल शहर के लाेगों को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान हर स्टोपिज पर उस एरिया के अनुसार नारे लगवा रहे हैं। एक स्टोपिज पर भारत माता के जयकारे लगवाए। आगले स्टोपिज पर बोल, जय बोलो गुरुदास की, जवाब में सत श्री अकाल। जय गुरु रविदास। वहीं तीसरे स्थान पर बोले, जो बोले सो निहाल, सत श्री अकाल। वाहे गुरुजी दी खालसा, वाहे गुरुजी दी फतेह।

फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर     |     बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!     |     उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374