Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

आस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा- अगर भारत के खिलाफ हार गया पाकिस्तान तो फिर होगा ऐसा

Whats App

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हाग को लगता है कि अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ अपना पहला मैच हार जाता है तो वह जल्द ही विश्व कप से बाहर हो सकता है। हाग ने ये भी बताया है कि इसके पीछे का कारण क्या है। अपने यूट्यूब चैनल पर दीप दासगुप्ता से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान संभावित हार की स्थिति में अपने अभियान को पलटने में सक्षम नहीं होगा, क्योंकि वे अपना अगला गेम न्यूजीलैंड के खिलाफ दो दिन के समय में खेलेंगे।

एक क्रिकेटर के तौर पर दुनिया को अलविदा कहने के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट बने ब्रैड हाग ने कहा है, “अगर पाकिस्तान पहले मैच में भारत के खिलाफ हार जाता है, तो उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने के लिए बहुत कम समय मिलेगा। मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ा कारक होगा कि पाकिस्तान इससे गुजर पाता है या नहीं। अगर पाकिस्तान पहले मैच में भारत के खिलाफ हार जाता है, तो मुझे नहीं लगता कि वे इसे बाधा को पार कर पाएंगे, लेकिन भारत आगे निकल जाएगा। तो देखते हैं क्या होता है। ”

उनका कहना है कि पाकिस्तान अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के बारे में काफी आशावादी लग रहा है कि निश्चित रूप से सेमीफाइनल में भारत पहुंच जाएगा। यह कहते हुए कि पाकिस्तान भी इससे गुजरेगा, लेकिन इसके लिए उनको पहले भारत के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। उन्होंने कहा, “जो टीमें मुझे लगता है कि सेमीफाइनल में जाने वाली हैं, वे ग्रुप 1 से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज हैं और ग्रुप 2 से मुझे लगता है कि यह पाकिस्तान और भारत होंगे।”

Whats App

भारत ने अब तक खेले गए दो अभ्यास मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने इंग्लैंड को काफी अच्छी तरह से हराया और फिर आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी आसान जीत दर्ज की। भारत के पास विचार करने के लिए कुछ मुद्दे हैं, लेकिन वे टीम को अपने शीर्ष तीन के साथ प्रमुख रूप में हराते हुए देखते हैं। वहीं, ब्रेट ली को केएल राहुल के शीर्ष स्कोरर और मोहम्मद शमी के प्रमुख विकेट लेने की उम्मीद है। ब्रेट ली ने ये भी कहा है कि टीम इंडिया खिताब जीतने की दावेदार है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374