Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

तेज प्रताप ने कहा, अक्‍कड़-बक्‍कड़ कुच्‍छो बोलते जा रहे हो, जानिए किस पर साधा निशाना

Whats App

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) लंबे समय बाद पटना आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को उनके साथ राबड़ी देवी और मीसा भारती भी पटना आएंगी। विधानसभा उपचुनाव (Bihar Assembly By-Election) से पहले लालू के आने से कार्यकर्ता उत्‍साहित हैं। इस बीच महागठबंधन में बिखराव के बाद राजद और कांग्रेस में बयानबाजी तेज हो गई है। एक दिन पहले कांग्रेस नेता कन्‍हैया कुमार ने बिना नाम लिए राजद परिवार पर हमले किए। इसपर लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी कड़ा पलटवार किया है।

jagran

(तेजप्रताप यादव का ट्वीट।)

Whats App

लालू जी नहीं होते तो तुम भी नहीं होते 

बिना नाम लिए उन्‍होंने भी कन्‍हैया कुमार (Congress Leader Kanhaiya Kumar) पर निशाना साधा है। शनिवार को अपने ट्विटर पर तेजप्रताप यादव ने लिखा है- जबसे आए हो, अक्‍कड़-बक्‍कड़ कुच्‍छो बोलते जा रहे हो। गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक पाले हो का। याद रखाे अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते। अपने इस ट्वीट से तेजप्रताप ने यह संदेश देने की कोशिश भी की है कि लालू प्रसाद के साथ हैं। वे एक तरह से ढाल बनकर खड़े हो गए हैं।

कन्‍हैया ने राजद पर साधा था निशाना 

बता दें कि कांग्रेस नेता कन्‍हैया कुमार, जिग्‍णेश मेवानी और हार्दिक पटेल शुक्रवार को पटना पहुंचे। इसके बाद सदाकत आश्रम में प्रेस से बात करते हुए कन्‍हैया कुमार तेजस्‍वी यादव का नाम तो नहीं लिया लेकिन हमले जरूर किए। कहा कि कुर्सी के लिए वे लोग कोना-कोना खेल रहे हैं। राजद प्रवक्‍ता मनोज झा पर भी उन्‍होंने शब्‍दबाण चलाए। सवालिया लहजे में उन्‍होंने कहा कि सत्‍ता के लिए किस पार्टी ने भाजपा का साथ लिया था। कांग्रेस का इतिहास ऐसा नहीं रहा है। कन्‍हैया ने यह भी कहा कि उनकी, जिग्‍णेश या हार्दिक की कोई राजनीतिक पृष्‍ठभूमि नहीं है। हम आम इंसान के बच्‍चे हैं।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374