Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

एफएसएसएआई में फूड एनालिस्ट के पद पर जॉब का मौका

Whats App

एफएसएसएआई में जॉब पाने का शानदार मौका है। फूड सेफ्टी एवं स्टैंडर्ड अथॉरिटी ऑफ इंडिया  ने फूड एनालिस्ट  के पद पर भर्ती निकाली है। ऐसे में जो भी इस पद के लिए योग्य और उम्मीदवार हैं, वे 10 मार्च, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को FSSAI की ऑफिशियल वेबसाइट fssai.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा। उम्मीदवार, ध्यान दें कि अप्लाई करने की लास्ट डेट 10 मार्च 2022 तक हैं। इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।यह भर्ती एफएसएसएआई में अल्पकालिक अनुबंध के आधार पर निकाली गई है। इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

फूड एनालिस्ट के पद पर ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

फूड एनालिस्ट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एफएसएसएआई की आधिकारिक वेबसाइट fssai.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद @FSSA पर जाएं। अब Food ‘ऑनलाइन आवेदन करें’ पर क्लिक करें। अब अपना विवरण भरें और सबमिट बटन पर क्लिक करें फॉर्म डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए प्रिंट आउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

Whats App

60,000 रुपये होगी सैलरी

एफएसएसएआई की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 60,000 रुपये सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की कार्यसीमा 6 महीने होगी, हालांकि, प्रदर्शन और आवश्यकता के आधार पर कार्यकाल को एक एक वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है। इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का लिखित परीक्षा और साक्षात्कार प्रक्रिया के आधार पर होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदकों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374