Breaking
अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह ... सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’ रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामल...

बुरहानपुर में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एक साथ 3 हजार कार्यकर्ताओं का पार्टी से इस्तीफा, यूपी चुनाव में भाजपा से सांठगांव का आरोप

Whats App

बुरहानपुर   हैदराबाद से लोकसभा सदस्य व एआईएमआईएम यानी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को बुरहानपुर में बड़ा झटका लगा है। यहां पार्टी के 15 से अधिक पदाधिकारियों के साथ 3 से हजार से अधिक सदस्यों ने एक साथ प्राथमिक सदस्यता इस्तीफा दे दिया।

पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पार्टी के नेता यूपी चुनाव में भाजपा से सांठगांठ कर 100 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। पूर्व में भी इसी तरह सांठगांठ के आरोप लगे हैं। मप्र में संगठन का विस्तार नहीं किया जा रहा है।

1 साल में जोड़े 3 हजार सदस्य, सभी ने प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

Whats App

एआईएमआईएम के पूर्व संभाग अध्यक्ष डॉ. फरीद उद्दीन काजी ने कहा- हम पार्टी से 2019 से जुड़े थे। पिछले एक साल में 3 हजार सदस्य बनाए, लेकिन मायूसी हाथ लगी। हमारा मकसद पिछड़े समाज के लोगों का उद्धार करना था, जिन पर सरकारें अत्याचार करती हैं। इसलिए पार्टी का दामन थामा, लेकिन यहां भाजपा की सरकार मजबूत है, उसे अल्पसंख्यक और मुस्लिम वोटों से कोई खतरा नहीं है।

इसलिए मप्र में एआईएमआईएम संगठन खड़ा करने के लिए रुचि नहीं दिखा रहा है। इससे ऐसा लग रहा है कि सांठगांठ है। 3 हजार सदस्यों के साथ 15 पदाधिकारी एक साथ जुड़े थे और एक साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। इसमें शहर अध्यक्ष डॉ. इमरान खान, पूर्व शहर अध्यक्ष अमान मोहम्मद गोटेवाला, सचिव, महामंत्री सहित अन्य पदाधिकारी इस्तीफा दे रहे हैं।

हैदराबाद से लेना पड़ती है परमिशन

पूर्व संभाग अध्यक्ष डॉ. फरीद उद्दीन काजी ने कहा-अगर मप्र में कोई भी कार्यक्रम करना या किसी से मिलने के लिए हैदराबाद से परमिशन लेना पड़ती है। परमिशन देने का काम खुद पार्टी के अध्यक्ष ओवैसी का है और वह परमिशन देते नहीं। इससे स्पष्ट होता है कि पार्टी प्रदेश में संगठन का विस्तार नहीं करना चाहती।

अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस     |     एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी     |     एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर     |     चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |     खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए     |     जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला     |     गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह यादव से     |     सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में     |     सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’     |     रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामला…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374