Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

जामताड़ा के बराकर नदी में पलटी नाव, 16 लोगों के डूबने की है आशंका

Whats App

Jharkhand News: झारखंड में जामताड़ा के बराकर नदी में बृहस्पतिवार की शाम तेज बारिश एवं आंधी के बीच एक यात्री नाव पलट गई और उसमें सवार 16 लोगों के नदी में डूबने की आशंका है.

Jharkhand News: झारखंड (Jharkhand) में जामताड़ा (jamtara) के बराकर नदी (Barakar River) में बृहस्पतिवार की शाम तेज बारिश एवं आंधी के बीच एक यात्री नाव (passenger boat) पलट गई और उसमें सवार 16 लोगों के नदी में डूबने की आशंका है. हालांकि नाव पर सवार चार लोगों को बचा लिया गया है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि नाव में कितने लोग सवार थे अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

चार लोगों को बचाया गया घटना की जानकारी मिलते ही जामताड़ा के उपायुक्त फैज़ अहमद मुमताज़ और पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंच गए और राहत एवं बचाव कार्य का स्वयं निरीक्षण कर रहे हैं. उपायुक्त फैज़ ने बताया कि दुर्घटना में नदी में डूब रहे चार लोगों को बचा लिया गया है और एनडीआरएफ के जवान अन्य लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. स्थानीय लोगों के अनुसार नाव में डेढ़ दर्जन से अधिक लोग सवार थे.

Whats App

बारिश और तेज हवा से पलटी नावक्षेत्र में लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण बचाव कार्य में मुश्किल आ रही है. जानकारी के अनुसार सभी लोग निरसा से जामताड़ा की ओर नाव से लौट रहे थे. इसी दौरान बारिश होने लगी और तेज हवा के कारण नाव बीच नदी में पलट गई. घटना की सूचना मिलने पर गोड्डा के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी पहुंचे और ग्रामीणों से मुलाकात की. अंसारी ने सरकार से मृतक के आश्रितों को मुआवजा और नौकरी देने की मांग की. साथ ही अविलंब नदी पर पुल निर्माण कराने की मांग भी की.

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374