Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

ऑपरेशन गंगा के तहत 185 और भारतीयों को यूक्रेन से निकला गया

Whats App

मुंबई| यूक्रेन से एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान से कुवैत के रास्ते छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (सीएसएमआईए) पर 185 अन्य भारतीय पहुंचे, जिनमें ज्यादातर छात्र थे। एक अधिकारी ने रविवार तड़के यहां यह जानकारी दी। फ्लाइट आईएक्स-1202 में केरल के अधिकतम 102 लोग शामिल थे, इसके अलावा तमिलनाडु के 18 और महाराष्ट्र के 12 लोग शामिल थे।

बिहार से नौ, राजस्थान से छह, कर्नाटक और गुजरात से पांच-पांच, उत्तर प्रदेश और ओडिशा से चार-चार, हरियाणा और छत्तीसगढ़ से तीन-तीन, मध्य प्रदेश और पुडुचेरी से दो-दो और दिल्ली, पश्चिम बंगाल तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, पंजाब और झारखंड से एक-एक व्यक्ति हैं।

सीएसएमआईए अधिकारियों ने यूक्रेन से निकाले गए लोगों के तेजी से निकास और सामान निकासी के लिए और कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए विशेष उपाय तैनात किए थे।

Whats App

विभिन्न राज्यों के प्रतिनिधियों ने बाद में अपने लोगों को उनके ठहरने-खाने या ट्रेनों या उड़ानों द्वारा आगे की यात्रा योजनाओं में मदद करने के लिए कार्यभार संभाला।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374