Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

तब महंगाई डायन थी, अब महबूबा हो गई, दरभंगा में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा न‍िशाना

Whats App

बिरौल/कुशेश्वरस्थान। बिहार विधानसभा में कुशेश्वरस्थान के विधायक को कभी भी कुशेश्वरस्थान के बारे में चर्चा करते नहीं सुना। इस बार राजद के प्रत्याशी को चुनकर भेजिए। ये जब जाएंगे तो आपकी आवाज को बुलंद करेंगे। समस्याओं का अंत होगा। सरकार को घेरकर आपका काम कराएंगे। भाजपा वाले, नीतीश जी पहले कहते रहते थे महंगाई डायन। उस समय महंगाई डायन लगती थी। अब जब इतनी महंगाई है तो महबूबा लग रही है। हमने पिछले चुनाव में कहा था हमारी सरकार बनेगी तो दस लाख रोजगार देंगे।

नीतीश जी और भाजपा वालों ने बोला 19 लाख रोजगार देंगे। जरा पूछिए- कितना रोजगार दिया। एक साल हो नया। उपरोक्त बातें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिरौल के बलहा उत्क्रमित हाई स्कूल के मैदान एवं तिलकेश्वर के गढ़ मैदान में राजद प्रत्याशी गणेश भारती के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। कहा- नीतीश जी कहते हैं शराब बंद है। अरे, घरे-घरे पहुंच रहा है। होम डिलेवरी हो रहा है। दो सौ रुपया का सामान पांच सौ रुपया में मिल रहा है। इसलिए हम बताने आए हैं कि इ लोग खाली आपलोगों का इस्तेमाल किया। आपलोगों को ठगा। इस बार एक मौका मिलेगा कि नहीं। ये लोग भाई से भाई को लड़ाने का काम करते हैं। नीतीश जी ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा भाजपा में नहीं जाऊंगा।

Whats App

जरा पूछिए उनसे आप कहते थे कि भाजपा में नहीं जाऊंगा, आज किसके साथ है। आज चौथे नंबर की पार्टी हैं आप, भाजपा के सहयोग से न आप मुख्यमंत्री है। पिछला चुनाव में तो जनता ने महागठबंधन को न आशीर्वाद दिया था। आपका विधायक है यहां पंद्रह साल से ज्यादा, एमपी आपका, विधायक आपका, भारत सरकार आपका। अगर हिम्मत है तो कुशेश्वरस्थान का तीनों प्रखंड घूमकर दिखा दीजिए। हम तो सड़क से घूम रहे हैं। अभी आएंगे हेलीकाप्टर से घूमकर चले जाएंगे। पंद्रह साल से आपने मौका दिया उनको। हम तो एक मौका मांगने आए हैं। आप मालिक है। आप जिसको गद्दी पर बैठाइएगा वहीं गद्दी पर बैठेगा। लालू जी ने गरीबों को मौका दिया। स्थानीय युवा उम्मीदवार को मौका दिया है। तेजस्वी ने पूरे भाषण के दौरान कुशेश्वरस्थान के विकास, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा। सभा के दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव ने वीडियो काल कर लोगों का अभिवादन किया। सभा में राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव, युवा राजद के महानगर अध्यक्ष राकेश नायक समेत राजद के कई कद्दावर नेता मौजूद थे।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374