Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

रिजाइन करो या बेदखल होने के लिए तैयार रहो, बिलावल ने इमरान को दिया 24 घंटों का अल्टीमेटम

Whats App

इस्लामाबाद। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। बिलावल ने कहा कि इमरान इस्तीफा दें और विधानसभा भंग करें नहीं तो अविश्वास प्रस्ताव के जरिए सत्ता से बेदखल होने के लिए तैयार रहें। लालामुसा में अवामी मार्च के समर्थकों को संबोधित करते हुए पीपीपी नेता ने कहा पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार के साथ इमरान खान को सभी लोकतांत्रिक तरीकों से पैकिंग के लिए भेजा जाएगा।

पीपीपी नेता ने कहा ‘चुने हुए’ (इमरान खान) इतने डरे हुए हैं कि उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों को गाली देना शुरू कर दिया है। इमरान खान सरकार और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के बीच कथित सांठगांठ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा देश ने सरकार की आर्थिक नीतियों को खारिज कर दिया है और पीटीआई+आईएमएफ का विरोध कर रहा है। देश में आर्थिक संकट के लिए कठपुतली प्रधानमंत्री को दोषी ठहराते हुए बिलावल ने कहा आम आदमी महंगाई की सुनामी में डूबता जा रहा है।

पीपीपी नेता ने कहा इमरान सरकार ने कर्ज के लिए भीख मांगी, जो पहले कभी हासिल किए गए ऋण से तीन गुना अधिक है। उन्होंने कहा कि लोग अब उनकी भूलों का बोझ नहीं उठा सकते। बिलावल ने कहा पिंडी के शेख राशिद अहमद ने कहा है कि इमरान खान बर्खास्त होने के बाद घर पर नहीं बैठेंगे। वह सही हैं, क्योंकि इमरान खान सलाखों के पीछे होंगे। उन्हें विदेशी फंडिंग मामले में जवाबदेह ठहराया जाएगा। जैसा कि पाकिस्तान गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है, विपक्षी दलों ने इमरान सरकार की ओर से घोषित राहत को अपर्याप्त बताया है। वे लगातार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर दबाव बना रहे हैं। विपक्षी दल इमरान को सत्ता से बेदखल करने के लिए उनकी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर आपसी नफरत को हवा दे रहे हैं। हालांकि, इमरान ने इस प्रस्ताव के विफल होने पर विश्वास जताया है और कहा है कि इसके विफल होने के बाद विपक्ष को परिणाम भुगतने होंगे।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374