Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

अभिनेता अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2022’

Whats App

अभिनेता अपारशक्ति खुराना 10 मार्च 2022 को होने  ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स’ समारोह को होस्ट करने जा रहे है | अपारशक्ति को उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, लुका छुपी और स्त्री में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

अवॉर्ड नाइट को होस्ट करने के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति खुराना कहते है कि  ” हमारे इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकार और तकनीशियन कॉन्टेंट को एकदम शानदार रूप बदल के रख देते है।  ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स’ एक प्रतिष्ठित संस्था है जो इतने सारे लोगों की प्रतिभा और कड़ी मेहनत को पहचानती है। इस तरह के समारोह की मेजबानी करने का मौका दिया जाना मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है। मैं दर्शकों का मनोरंजन करने और कला और कलाकारों के जश्न शामिल होने के लिए उत्सुक हूं।”

विस्टास मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप द्वारा आयोजित ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स’ पिछले वर्ष बनाई गई कुछ 23 श्रेणियों में बेस्ट भारतीय वेब सीरीज , शॉर्ट  फिल्मों और फीचर फिल्मों को सम्मानित करेगा । इसके लिए हाल ही में नॉमिनेशन की घोषणा की गई थी। अविश्वसनीय प्रदर्शन, मनोरंजन और बहुत कुछ देखने को मिलेगा इस अद्भुत ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2022’ की रात में और यह सभी नामांकित व्यक्तियों के लिए उत्सव से भरी हुई एक खुशी की रात है।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374