Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

जगदानंद पर फिर भड़के तेजप्रताप, ट्वीट कर लिखा- पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया

Whats App

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को लगभग 6 साल बाद चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान लालू के साथ उनके छोटे बेटे तेजस्वी तो मौजूद रहे लेकिन बड़े बेटे को पिता साथ नहीं ले गए। वहीं इस पर तेजप्रताप एक बार फिर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिह पर भड़क गए।
तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया! साथ ही राजद नेता ने इस पोस्ट के साथ श्रीकृष्ण की एक तस्वीर भी लगाई है, जिसमें वह एक पापी का वध कर रहे हैं। वहीं इससे पहले तेजप्रताप ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पिता के साथ मोबाइल पर फिल्म देख रहे थे। उन्होंने लिखा था कि आज पिताजी के साथ उनके संघर्षों के दिन जेपी आंदोलन पर चर्चा हुई, जिसमें पिताजी ने बताया किस प्रकार उन्होंने किसानों छात्रों की आवाज को बुलंद करने का काम किया था और पिताजी ने बताया यहां आजादी मिलती नहीं छीनी जाती है अंग्रेजों से हो पूंजीपतियों से हो या फिर देश की जुल्मी सरकार से हो।

बता दें कि राजद अध्यक्ष विधानसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार करने के लिए बिहार लौटे हैं। इसी के चलते उन्होंने बुधवार को तारापुर विधानसभा सीट के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374