Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

सीएम ने पंचू काे कराया गृहप्रवेश, फिर घर पर ही भाेजन भी किया

Whats App

छतरपुर ।   छतरपुर में गृह प्रवेशम कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज सिंह चाैहान पन्ना राेड स्थित ग्राम कदारी पहुंचे। यहां पर उन्हाेंने पंचू रैकवार के नए आवास का विधिवत पूजन करके उसके परिवार का गृहप्रवेश कराया। पंचू की बेटी भारती का विवाह हाेना है। भारती ने सीएम के आगमन के उत्साह के चलते उनके स्वागत के लिए रंगाेली बनाई थी।

सीएम ने भारती के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। इसके बाद नए घर में बैठकर ही सीएम एवं साथ में आए मंत्रियाें व जनप्रतिनिधियाें ने बुंदेली भाेजन में दाल, कढ़ी, रोटी, चावल, बरा का आनंद लिया। इस दौरान महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे पूरे प्रदेश के सभी भांजे भांजियों के साथ हैं। उनका यह मामा उन्हेें कोई कमी महसूस नहीं होने देगा।

पीएम ने अधिकारियाें से की चर्चाः

Whats App

गृह प्रवेशम कार्यक्रम के दाैरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों और संभाग आयुक्तों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न सरकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की जानकारी मांगी और फीडबैक लिया। पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश की तारीफ की। उन्होंने छतरपुर जिले में गर्भवती महिलाओं के पंजीयन की तारीफ करते हुए कहा कि यह बड़ी उपलब्धि है।

आवास मिलने पर हितग्राहियों ने जताया पीएम व सीएम का आभारः

प्रधानमंत्री मोदी ने धार जिले के ग्राम सरदारपुर से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से जुड़े और पीएम आवास योजना के तहत आवास हासिल करने वाले हितग्राही गुलाब सिंह और सिंगरौली जिले के हितग्राही प्यारेलाल यादव से चर्चा की। ग्वालियर जिले के हितग्राही नरेंद्र नामदेव से भी पीएम ने बात की। हितग्राहियों ने आवास मिलने की खुशी व्यक्त करते पीएम और सीएम दाेनों का आभार जताते हुए कहा कि हमारा सपना पूरा हाे गया। राज्य के अलग-अलग जिलों के लाभार्थियों से संवाद करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि अभी ऐसे साथियों से चर्चा हुई, जिनको आज अपना पक्का घर मिला है, अपने सपनों का घर मिला है। अब मध्य प्रदेश के पौने 2 लाख ऐसे परिवार, जिनका आज गृह-प्रवेश हुआ, उनको बधाई देता हूं। इस बार आप सभी की दीवाली, आप सभी के त्याैहारों की खुशियां कुछ और ही होंगी। कोरोना काल नहीं होता तो आज आपके जीवन की इतनी बड़ी खुशी में शामिल होने के लिए आपका प्रधानसेवक आपके बीच होता।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374