Breaking
T20 World Cup: हार्दिक पंड्या-जसप्रीत बुमराह को छोड़िए, रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को असली टेंशन दे द... 7 मई को इन शहरों में बंद रहेंगे बैंक, यहां देख लीजिए पूरी लिस्ट जेम्स बांड बनना हुआ आसान! जासूसी के लिए यूज करें ये बेस्ट डिवाइस फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी! उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी

गिरिराज सिंह बोले- पटेल की तुलना जिन्‍ना से करने वालों से सावधान रहे देश, अखिलेश यादव पर ऐसे साधा निशाना

Whats App

शेखपुरा।भाजपा के फायर ब्रांड नेता तथा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Central Minister Giriraj Singh) ने सपा नेता और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (UP Ex CM Akhilesh Yadav) को आड़े हाथ लिया है। उन्‍होंने कहा है कि ऐसे नेताओं से देश सावधान रहे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश ऐसे लोगों को सबक सिखायेगा। शुक्रवार को पटना से लखीसराय जाने के क्रम में शेखपुरा में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा अखिलेश जैसे लोग तुष्टिकरण के साथ जाति और परिवार की राजनीति करते हैं, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी मोदी (PM Narendra Modi) देश की एकता, मजबूती और समृद्धि के लिए राजनीति करते हैं।

देश को जोड़ने वाली की देश तोड़ने वाले से तुलना

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव ने देश को जोड़ने वाले सरदार पटेल की तुलना देश को तोड़ने वाले मोहम्मद  जिन्ना से करके अपनी तुष्टिकरण की राजनीति को उजागर किया है। अपनी ऐसी ही सोच के कारण वे जनता के दिलों से उतर चुके हैं। शेखपुरा में केंद्रीय मंत्री का उनके समर्थकों ने भव्‍य स्‍वागत किया। यहां थोड़ी देर रुकने के बाद वे लखीसराय के लिए रवाना हो गए।

Whats App

जानिए क्‍या कहा था अखिलेश यादव ने

यूपी के पूर्व सीएम और सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा था कि महात्‍मा गांधी, सरदार बल्‍लभ भाई पटेल और मोहम्‍मद अली जिन्‍ना तीनों ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी। यूपी के हरदोई जिले में समाजवादी विजय रथ लेकर पहुंचे सपा नेता ने जिन्‍ना को आजादी का नायक बताकर तारीफ की थी। उनके इस बयान के बाद भाजपा नेता लगातार हमलावर हैं। यूपी के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव के इस बयान ने भाजपा को बैठे-बिठाए एक मुद्दा दे दिया है। यूपी के भाजपा नेता तो अखिलेश की आलोचना कर ही रहे हैं,‍ बिहार में भी इस पर बयानबाजी शुरू हो गई है।

T20 World Cup: हार्दिक पंड्या-जसप्रीत बुमराह को छोड़िए, रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को असली टेंशन दे दी     |     7 मई को इन शहरों में बंद रहेंगे बैंक, यहां देख लीजिए पूरी लिस्ट     |     जेम्स बांड बनना हुआ आसान! जासूसी के लिए यूज करें ये बेस्ट डिवाइस     |     फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर     |     बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!     |     उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374