Breaking
गृहमंत्री के एडिट वीडियो को लेकर छतरपुर पहुंची दिल्ली CBI टीम, जानिए पूरा मामला क्या शिवराज बनेंगे मोदी कैबिनेट में कृषि मंत्री...? PM मोदी की चिट्ठी से मिले बड़े संकेत...! लोको पायलट ने सूदखोरों से परेशान होकर लगाई फांसी, घर पर फंदे पर लटका मिला शव, जानें पूरा मामला.. इंदौर में बागेश्वर सरकार से मिलने की जिद कर रही थी महिला, अचानक काट ली हाथ की नस , जानिए पूरा मामला.... इंदौर कांड: Congress प्रत्याशी पर कोर्ट ने पुराने केस में जोड़ी थी 307 की धारा! जीतू बोले- नामांकन व... तपती धूप में दूल्हा-दुल्हन निकले तो बाइक पर थे, पहुंचे फॉर्च्यूनर से...जयवर्धन ने स्वयं खोला गेट भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने SIT गठित कर जांच के... दूल्हा-दुल्हन के वेलकम में धुंआ निकालने में इस्तेमाल Dry Ice खुले में फेंकी, खाने से 3 साल के बच्चे ... उमंग सिंघार, उमंघ सिंघार है, कोई सिंधिया नहीं जो...भाजपा में जाने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष ने कुछ... चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़

‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर का निधन, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित

Whats App

ब्रिटिश बैंड ‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 30 मार्च को ब्रेन ट्यूमर के चलते 33 वर्षीय सिंगर का निधन हो गया। उन्हें दो साल पहले ही पता चला था कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। टॉम के निधन की सूचना उनकी पत्नी केल्सी ने इंस्टाग्राम पर साझा की।

केल्सी ने लिखा आज सुबह (30 मार्च) टॉम अपने परिवार की मौजूदगी में इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। उन्होंने लिखा कि हमारा दिल टूट गया है, टॉम हमारी दुनिया का केंद्र था और हम सब उनकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आप सबके प्यार और समर्थन के आभारी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना होगा कि टॉम की रोशनी उसके सुंदर बच्चों के लिए चमकती रहे। उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे समय टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद की। उन्होंने अंत तक संघर्ष किया और मुझे हमेशा उन पर गर्व रहेगा।
टॉम और केल्सी ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी और बेटा है। टॉम की बेटी ऑरेलिया का जन्म 2019, तो वहीं बेटे थॉमस का जन्म 2021 में हुआ था। केल्सी ने दो फोटो शेयर किए हैं। एक में टॉम की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, तो दूसरी में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है।

गृहमंत्री के एडिट वीडियो को लेकर छतरपुर पहुंची दिल्ली CBI टीम, जानिए पूरा मामला     |     क्या शिवराज बनेंगे मोदी कैबिनेट में कृषि मंत्री…? PM मोदी की चिट्ठी से मिले बड़े संकेत…!     |     लोको पायलट ने सूदखोरों से परेशान होकर लगाई फांसी, घर पर फंदे पर लटका मिला शव, जानें पूरा मामला..     |     इंदौर में बागेश्वर सरकार से मिलने की जिद कर रही थी महिला, अचानक काट ली हाथ की नस , जानिए पूरा मामला..     |     इंदौर कांड: Congress प्रत्याशी पर कोर्ट ने पुराने केस में जोड़ी थी 307 की धारा! जीतू बोले- नामांकन वापस लेने का बनाया दवाब     |     तपती धूप में दूल्हा-दुल्हन निकले तो बाइक पर थे, पहुंचे फॉर्च्यूनर से…जयवर्धन ने स्वयं खोला गेट     |     भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने SIT गठित कर जांच के दिए आदेश…     |     दूल्हा-दुल्हन के वेलकम में धुंआ निकालने में इस्तेमाल Dry Ice खुले में फेंकी, खाने से 3 साल के बच्चे की मौत     |     उमंग सिंघार, उमंघ सिंघार है, कोई सिंधिया नहीं जो…भाजपा में जाने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया     |     चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374