Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

नवाब मलिक का वानखेड़े पर संगीन आरोप, कहा- अपहरण और फिरौती से जुड़ा मामला है आर्यन खान मामला

Whats App

मुंबई। एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा है कि ड्रग्‍स मामले में आरोपी बनाए गए बालीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ने क्रुज पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट नहीं खरीदा था। उन्‍होंने कहा है कि आर्यन खान को प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचर वाला उसको वहां पर लेकर गए गए थे। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि इस सभी के पीछे यही दोनों है और ये मामला पूरी तरह से अपहरण और फिरौती से जुड़ा है। नवाब मलीक ने ये भी आरोप लगाया कि मोहित और कंबोज इसके मास्‍टरमाइंट हैं जो समीर वानखेड़े के पार्टनर हैं। वानखेड़े ने ही इस मामले में फिरौती की मांग की थी।

समीर वानखेड़े और मोहित कंबोज 7 अक्‍टूबर को ओशिवाड़ा कब्रिस्‍तान के बाहर मिले थे। इसके बाद वानखेड़े घबरा गए क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि उनपर निगाह रखी जा रही है। इसलिए उन्‍होंने इसकी शिकायत करवाई थी। वो शुशकिस्‍मत थे कि उस दौरान वहां पर लगा सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था। इसलिए उसकी फीड नहीं मिल सकी।

नवाब मलिक ने ये भी आरोप लगाया कि इस मामले में फैशन टीवी के ब्रांड के पेपर रोल को सीज किया गया था इसी पेपर में ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल किया गया था। इसके बावजूद भी इसके मानवालिक को गिरफ्तार क्‍यों नहीं किया गया। काशिफ खान जो इसका मालिक है, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए था। उन्‍होंने कहा कि ये भी उनका ही पार्टनर है और उस वक्‍त पार्टी में मौजूद भी था।

Whats App

मलिक के मुताबिक काशिफ खान ने महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख को भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए दबाव डाला था। इसके अलावा उसका प्‍लान इस पार्टी में कई दूसरे नेताओं और उनके बच्‍चों को भी बुलाने का था। वो उड़ता पंजाब के बाद उड़ता महाराष्‍ट्र बनाना चाहता है। बता दें कि इस मामले में शुरू सेही नवाब मलिक वानखेड़े पर निशाना साधे हुए हैं।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374