Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

जादू-टोना के सहारे कराए गए गलत काम, मेरी जान पर खतरा; बिहार प्रशासनिक सेवा के अफसर ने डीएम को लिखी चिट्ठी

Whats App

छपरा। बिहार में राज्‍य निर्वाचन आयोग की कार्रवाई का शिकार बने बिहार प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने दावा किया है कि जादू-टोना के सहारे उनसे गलत काम कराए गए। सारण जिले के तरैया प्रखंड कार्यालय के लिपिक मंजूर अली से मारपीट करने के बाद चर्चा में आये मढ़ौरा बीडीओ मनोज कुमार अग्रवाल ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा गया है कि करीब दो माह से मेरे ऊपर जादू टोना किया जा रहा है। बुरा प्रभाव डालकर इस तरह के गलत कार्य कराये जा रहे हैं, ताकि मैं निर्वाची पदाधिकारी के रूप में पंचायत चुनाव नहीं करा सकूं।

खुद सहित पूरे परिवार पर खतरे की जताई आशंका

अपने पत्र में बीडीओ ने खुद समेत पूरे परिवार के खतरे में होने की बात जिलाधिकारी से कही है। जिलाधिकारी को लिखे अपने पत्रांक 1430 में बीडीओ ने इस वर्ष के बचे हुए अवकाश की मांग जिलाधिकारी से करते हुए अपने सेवाकाल के उपार्जित अवकाश 264 दिनों की मांग की है। पत्र में कहा है कि एनपीएस में जो राशि मेरे द्वारा सरकार के अंश दान के रूप में जमा की गयी है, उस संपूर्ण राशि को एकमुश्त ब्याज सहित मेरे खाते में दिया जाए।

Whats App
  • मढ़ौरा के पूर्व बीडीओ ने कहा, जादू-टोना कर कराए गए गलत काम
  • तरैया के लिपिक से मढ़ौरा में बीडीओ रहे मनोज कुमार ने की थी मारपीट
  • शिकायत के बाद चुनाव आयोग के आदेश पर जिलाधिकारी ने हटा दिया पद से

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा 

बीडीओ ने अपने पत्र में लिखा है कि जब तक वे इस्तीफा नहीं देते, तब तक उन्‍हें सरकारी आवास में ही रहने दिया जाए। इसके लिए वे हाउस रेंट नहीं लेता हूं। वहीं कुछ अधिकारी मढ़ौरा चीनी मिल के गेस्ट हाउस में रहते हैं और हाउस रेंट भी लेते हैं, जिसकी जांच कराई जाए। बीडीओ द्वारा डीएम को भेजा गया यह पत्र इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374