Breaking
जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी 2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाय... ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना ... कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए? हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव?

यूपी- बदमाशों के हौंसले बुलंद, दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

Whats App

गाजियाबाद । यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की अपराध को लेकर जीरो टालरेंस नीति के बाद भी बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं।  गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शख्स को गोली मार दी। घटना लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार कॉलोनी की है जहां शख्स की छाती में गोली लगी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल युवक को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना शनिवार सुबह की है। संगम विहार कॉलोनी में करीब 40 साल के अमित उर्फ़ सोनू शर्मा नाम के व्यक्ति को कार सवार हमलावर गोली मारकर मौके से फरार हो गए। सोनू शर्मा को बदमाशों ने उस वक्त गोली मारी जब वो जिम करने के बाद अपने घर की तरफ जा रहे थे। बता दें कि घायल अमित शर्मा प्रॉपर्टी और ब्याज पर पैसे देने का काम करते हैं। बदमाशों की फायरिंग में अमित शर्मा के सीने में गोली लगी थी और छेद करती हुई कमर की तरफ से पार हो गई।
मौके पर जमा लोगों ने अमित शर्मा को अस्पताल पहुंचाया। उनका दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं पुलिस सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से हमलावरों की तलाश में जुटी है। पुलिस पुरानी रंजिश के एंगल से भी जांच कर रही है।
घटना को लेकर गाजियाबाद के एसएसपी ने बताया आज सुबह करीब 08:45 बजे एक शख्स को लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में गोली मारने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जांच के लिए एसपी (क्राइम) के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। बता दें कि गाजियाबाद में लगातार आपराधिक वारदातें हो रही है।
एक दिन पहले फिरौती के लिए हुई थी हत्या :
गाजियाबाद में एक दिन पहले ही 10 साल के बच्चे का अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। खोड़ा इलाके से 10 साल के बच्चे का अपहरण किया गया था जिसके बाद 12 अप्रैल को बच्चे के पिता अजीत कुमार सिंह ने रिपोर्ट लिखाई थी कि उनका 10 साल का बच्चा हर्ष अचानक कहीं गुम हो गया है। एसएसपी ने टीम बनाकर बच्चे की तलाश शुरू की तो शक के आधार पर प्रियांशु,  राजकुमार और आकाश को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपी इसी इलाके के रहने वाले हैं।
आरोपियों की योजना थी कि फोन करके बच्चे के पिता से फिरौती मांगी जाएगी। लेकिन तभी 10 साल का मासूम घबरा गया और शोर मचाने लगा। आरोपियों ने बच्चे के मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे रोकना चाहा। लेकिन बावजूद इसके वो शोर माचाता रहा। जिसके बाद आरोपियों ने फैसला किया कि बच्चे का कत्ल कर दिया जाए।
कुत्ते के भौंकने पर गोलीबारी :
गाजियाबाद में आए दिन गोलीबारी की खबरें सामने आती हैं।12 अप्रैल को कुत्ते के भौंकने को लेकर, दो पक्षों में विवाद हो गया था। मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 3 लोगों को गोली मार दी। जमकर हुई इस फायरिंग में सुशील, अमन और तरुण नाम के शख्स घायल हुए हैं। अमन और तरुण सुशील के ही बेटे हैं।

जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस     |     भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी     |     2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा     |     पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या     |     कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाया ये कांड     |     ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’     |     कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग     |     कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म     |     दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?     |     हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374