Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

मोबाइल पर बातें करते समय बक्‍सर की युवती को आती दिखी ट्रेन तो फेंका बैग और स्‍वेटर, फिर हुआ ऐसा

Whats App

बक्सर। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर इटाढ़ी थाना क्षेत्र की एक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हमसफर एक्‍सप्रेस ट्रेन के सामने अचानक युवती आ गई। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसके पास से केके मंडल महिला कालेज का पहचान पत्र मिला है। पहचान पत्र के अनुसार वह स्‍नातक पार्ट वन की छात्रा थी। उसके स्‍वजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। युवती किस से बात कर रही थी, उसने यह कदम क्‍यों उठाया, पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है।

प्‍लेटफार्म पर बैठकर किसी से कर रही थी बात 

प्रत्यक्षदर्शि‍यों के मुताबिक युवती फोन पर किसी से बात कर रही थी। जनता दल यूनाइटेड के नेता श्याम जी वर्मा ने बताया कि युवती प्लेटफार्म संख्या दो पर बैठी हुई थी और फोन से किसी से बात कर रही थी। इसी बीच हमसफर एक्सप्रेस आती हुई दिखाई दी। ट्रेन को देखकर युवती ने अपने हाथ में लिया हुआ स्वेटर और बैग प्लेटफार्म पर ही फेंक दिया  इसके बाद वह दौड़ते हुए ट्रेन के आगे कूद गई। ट्रेन की चपेट में आकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह देखकर वहां भीड़ लग गई। घटना की सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी गई।

Whats App

स्‍नातक पार्ट वन की छात्रा थी युवती 

मौके पर पहुंचे जीआरपी के सदस्यों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पास से केके मंडल महिला कॉलेज का एक पहचान पत्र मिला है, जिसमें उसकी तस्वीर है तथा उसका पता लिखा हुआ है। उसका पता इटाढ़ी थाना क्षेत्र का एक गांव लिखा है वहीं, उम्र 22 वर्ष अंकित है। जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मृतका के पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसके स्‍वजनों को सूचना दी गई है। किससे बात करते समय उसने आत्‍महत्‍या की, उस नंबर को पुलिस ट्रेस कर रही है।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374