Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

दो सालों में जम्मू-कश्मीर में पूरी तरह से खत्म हो जाएगा आतंकवाद: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

Whats App

जम्मू: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में दो साल बाद आतंकवाद नहीं दिखेगा और भारत सरकार इस दिशा में काम कर रही है। “कई लोग कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर चिंतित हैं, मैं आपको बताना चाहता हूं कि स्थिति बहुत बदल गई है। जम्मू-कश्मीर अब नया जम्मू-कश्मीर बन गया है। कुछ तत्व कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि दो साल बाद आप देखना, जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद नहीं देखा जाएगा। सरकार इस दिशा में काम कर रही है और आप लोगों को इसका परिणाम दिखेगा।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने यह बात ईईपीसी इंडिया नॉर्दर्न रीजन एक्सपोर्ट के पुरस्कार समारोह में कही। सिन्हा ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत बदल गई है। कश्मीर की जनता भी नए जम्मू-कश्मीर को पसंद कर रही है। कुछ तत्व अभी भी वातावरण को अशांत करने में लगे हुए हैं परंतु बहुत जल्द उन पर भी नकेल कस ली जाएगी। कश्मीर मेंं आतंकवाद फैला रहे आतंकी संगठनों पर सुरक्षाबलों का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। मैं आपको इस बात का विश्वास दिलाता हूं कि दो सालों बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद नहीं होगा।

Whats App

आपको बता दें कि कश्मीर मेंं आतंकवाद के खात्मे के लिए आतंकरोधी अभियान तेज कर दिए गए हैं। सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के पोम्बो व गोपालपोरा गांवों में बीते बुधवार को हुई अलग-अलग मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के हिट स्क्वायड द रजिस्टेंस फ्रंट के कमांडर के कमांडर सहित पांच को मार गिराया। मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने पिछले तीन दिनोें में कश्मीर में सात आतंकवादियों को मारा है। इससे पहले सोमवार को श्रीनगर के हैदरपोरा में दो आतंकियों और उनके दो सहयोगियों को मार गिराया गया था।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374