Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

Home, कार या गोल्ड लोन- जो भी लेना हो, सब सस्ते में मिलेगा, ये बैंक लाया आपके लिए शानदार ऑफर

Whats App

UCO Bank अपने कस्टमर्स के लिए होम लोन, कार लोन और गोल्ड लोन पर भारी डिस्काउंट लेकर आया है. इसमें कस्टमर्स को ब्याज दरों पर 1 फीसदी कर की छूट मिल रही है.

UCO Bank: अगर आप भी घर, कार या सोना खरीदने के लिए लोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार मौका है. यूको बैंक अपने ग्राहकों के लिए लोन की ब्याद दरों में 1 फीसदी तक छूट दे रही है. अलग-अलग लोन पर छूट की दरें अलग है. इसमें सबसे ज्यादा गोल्ड लोन पर 1 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है.

ट्वीट कर दी जानकारी

Whats App

यूको बैंक ने शुक्रवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए इस ऑफर की जानकारी दी. बैंक ने लिखा कि हमें (UCO Bank) होम/कार/गोल्ड लोन की ब्याज दरों पर 1 फीसदी तक की छूट की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. जल्दी करें.

होम लोन पर छूट

बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, UCO बैंक होम लोन की ब्याज दरों पर 0.40 फीसदी तक की छूट दे रही है. बैंक ने बताया कि 750 या उससे अधिक सिबिल स्कोर (CIBIL) वाले लोगों के लिए नई ब्याज दरें 6.90 फीसदी है. वहीं 750 सिबिल स्कोर से कम वाले लोगों के लिए Home Loan की ब्याज दरें 7.10 फीसदी है.

कार लोन पर छूट

यूको बैंक अपने कस्टमर्स को कार लोन की ब्याज दरों पर 0.55 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बैंक ने बताया कि कार लोन के लिए नई ब्याज दरें 7.55 फीसदी है.

गोल्ड लोन पर छूट

यूको बैंक (UCO Bank) गोल्ड लोन की ब्याज दरों पर सबसे ज्यादा 1 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहा है. गोल्ड लोन (Gold Loan) पर बैंक की ब्याज दरें 7.40 फीसदी से शुरु होता है. जो कि आगे 7.90 फीसदी तक जाता है.

30 सितंबर तक है मौका

बैंक ने बताया कि कस्टमर्स के लिए लोन की ब्याज दरों पर यह डिस्काउंट 30 सितंबर, 2022 तक लागू है. इसमें 30 सितंबर तक के फ्रेश लोन पर ही कस्टमर्स को यह फायदा मिलेगा. कस्टमर्स अधिक जानकारी के लिए यूको बैंक (UCO Bank) की ऑफिशियल वेबसाइट www.ucobank.com पर भी विजिट कर सकते हैं.

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374