Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

चिराग पासवान ने कसा तंज, बिहार में होती समुचित सुविधाएं तो दिल्‍ली क्‍यों जाते सीएम

Whats App

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली गए। वे शुक्रवार को पटना लौटेंगे। बताया जा रहा है कि दिल्ली में वे अपनी आंख की जांच कराएंगे। जून महीने में दिल्‍ली एम्‍स (Delhi AIIMS) में उनकी आंखों की सर्जरी डा. जेएस टिटियाल की निगरानी में हुई थी। नीतीश कुमार के दिल्‍ली जाने पर लोजपा (आर) सांसद चिराग पासवान (MP Chirag Paswan) ने तंज कसा है। इसी बहाने बिहार की चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था (Health System in Bihar) पर भी उन्‍होंने सवाल किया है। कहा है कि राज्‍य की स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था को दुरुस्‍त करें।

बिहारियों की सेहत पर भी ध्‍यान दें सीएम 

चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार के जो लोग दिल्‍ली नहीं जा पाते हैं, उनके लिए भी सरकार सोचे। अपने ट्विटर हैंडल पर चिराग ने लिखा है कि स्‍वास्‍थ्‍य लाभ के लिए सीएम दिल्‍ली की यात्रा पर हैं। उन्‍हें शुभकामनाएं। प्रार्थना है कि उनकी तरह दिल्‍ली न जा पाने वाले बिहारियों के आरोग्‍य पर भी वे विशेष ध्‍यान दें। बिहार में माकूल सुविधाएं होती तो वे खुद दिल्‍ली क्‍यों जाते।

Whats App

अलग-अलग मुद्दों पर लगातार हमले करते हैं चिराग 

बता दें कि चिराग पासवान पूर्व में भी राज्‍य की चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था को लेकर सरकार को घेरते रहे हैं। वे राज्‍य की चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था को लचर बताते हैं। वे चिकित्‍सा ही नहीं बल्कि अन्‍य मुद्दों पर भी सरकार पर लगातार हमलावर रहे हैं। चाहे बात विधि व्‍यवस्‍था की हो, महंगाई, शराबबंदी और चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था की। लोजपा की टूट के लिए भी सीएम नीतीश कुमार को जिम्‍मेदार ठहराते हैं। चाहे कोई मौका हो चिराग हमल से चूकते नहीं। मालूम हो कि लोजपा में बगावत के बाद चिराग के चाचा पशुपति कुमार पारस और अन्‍य सांंसद एनडीए के साथ हैं। पशुपति कुमार पारस को केंद्र में मंत्री भी बनाया गया है। हालांकि चिराग पासवान हमेशा प्रधानमंत्री की सराहना करते हैं। उनके साथ पिछले दिनों उनकी एक तस्‍वीर भी वायरल हुई थी।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374