Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा को सिद्धांत चतुर्वेदी कर रहे हैं डेट? मीनाज जाफरी संग जुड़ चुका है नाम

Whats App

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन के परिवार की बेटियां फिल्मों से दूर ही रही है पर बावजूद इसके वो खबरों में जरूर छाई रहतीं हैं। बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा को लेकर मीडिया में खबरें आ रही कि वो आजकल किसी एक्टर को डेट कर रहीं हैं। अगर आपके जेहन में जावेद जाफरी के बेटे मीनाज जाफरी का नाम आ रहा है तो हम आपको बता दें कि ये सही जवाब नहीं है।

सिद्धांत चतुर्वेदी संग जुड़ा नाम

दरअसल, श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा का नाम गली बॉय फेस सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, नव्या और सिद्धांत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि नव्या और सिद्धांत का यह रिलेशनशिप काफी सीरियस है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है।

Whats App

कभी मीनाज को लेकर आईं थीं खबरें

वैसे नव्या नंदा को लेकर इस तरह की खबरें आती रहती हैं। इससे पहले खबर आई थी कि नव्या, जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को डेट कर रही हैं। हालांकि मीजान ने एक इंटरव्यू में साफ कहा था कि वह नव्या के बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। और ऐसी न्यूज आने के बाद से उन्हें जलसा जाने में शर्मिंदगी महसूस होती है।

बॉलीवुड में नहीं रखेंगी कदम

नव्या ने एक न्यूज पोर्टल को दिए अपने पहले इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि वह बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं। उन्होंने साफ कहा कि वो अपने पिता के साथ फैमिली बिजनेस ज्वाइन करना चाहती हैं। नव्या अपने परिवार की चौथी पीढ़ी और पहली महिला हैं। उनके अनुसार, अपने परदादा एचपी नंदा द्वारा छोड़ी गई विरासत को आगे बढ़ाना उनके लिए गर्व की बात है।

‘बंटी बबली 2’ में नजर आए सिद्धांत

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और शरवरी वाघ भी मुख्य भूमिका में हैं। सिद्धांत को इससे पहले वेब सीरीज इनसाइड एज और फिल्म गली बॉय में देखा जा चुका है।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374