Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा हिंदुत्व एक विचारधारा जो कभी नहीं हो सकती है समाप्त

Whats App

मढ़ौरा।सारण प्रमंडल के वरीय भाजपा नेता व बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य मनोज कुमार सिंह के घर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष पद्मश्री डॉ आरएन सिंह पहुंचे इस अवसर पर उनका भव्य स्वागत किया गया। हालांकि डॉ आरएन सिंह की यह यात्रा नीजी थी पर विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार छपरा पहुंचे थे जहां छपरा जिले के मढ़ौरा अनुमंडल के भावलपुर गांव में आयोजित एक निजी पारिवारिक समारोह में उन्होंने शिरकत की इस अवसर पर बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य एवं असम भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने उनका भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पद्मश्री डॉ आरएन सिंह ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद एक अंतरराष्ट्रीय संस्था है जो दुनिया भर में हिंदू हितों की रक्षा के लिए कार्य करती है सनातन धर्म के प्रचार प्रसार के साथ ही हिंदू धर्मावलंबियों के अधिकारों की लड़ाई भी यह संगठन लड़ती है इस संगठन के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में उन्हें जो जिम्मेवारी मिली है उसका पूरी ईमानदारी से अनुपालन कर रहे हैं उन्होंने कहा कि हिंदुत्व कभी खतरे में पड़ ही नहीं सकता पूरे मानव सभ्यता को जिस धर्म ने जीने की राह दिखाई है वह हिंदुत्व ही है। हिंदुत्व एक विचारधारा है जीवन जीने की कला है जिसे पूरी दुनिया प्रभावित है। उन्होंने कहा कि जहां पूरी दुनिया निराश होती है हिंदुत्व उन्हें आशा की किरण दिखाता है लव जिहाद जैसे मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों पर रोक लगनी चाहिए धर्म आस्था पैदा करता है पर अगर कोई धर्म दूसरे धर्म के प्रति देश की भावना पैदा करें तो वह धर्म नहीं अधर्म है। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज कुमार सिंह ने कहा कि और सौभाग्य है कि पद्मश्री डॉ आरएन सिंह जैसे व्यक्तित्व को विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया इनके नेतृत्व में हिंदुत्व का पताका पूरी दुनिया में फैलेगा। सुजीत कार्यक्रम में छपरा जिला भाजपा अध्यक्ष राम दयाल शर्मा शिक्षक अशोक सिंह समाजसेवी शंकर भगवान ओझा सिया राम सिंह रामा शंकर प्रसाद दिनेश सिंह पत्रकार रामाधार सिंह हरविंद्र सिंह दुर्गा प्रसाद सुरेश सिंह मदन सिंह रमेश सिंह संतोष सिंह समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374