Breaking
मालेगांव, 26/11, कसाब… कौन थे हेमंत करकरे जिनके नाम पर फिर गरमाई देश की सियासत? जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा उत्तराखंड: जंगलों में धधकती आग बिगाड़ सकती है इको सिस्टम, ग्लेशियर पर मंडराया खतरा झारखंड: रांची में ED की रेड, मंत्री के सचिव के नौकर के घर से कैश बरामद, लगा नोटों का ढेर नोएडा में धर्मांतरण का खेल, ईसाई धर्म अपनाने का दिया जा रहा था लालच; 6 गिरफ्तार BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन

पटना में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े JDU नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Whats App

रिपोर्ट – अनमोल कुमार

राजधानी पटना में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ी है. पटना के फुलवारीशरीफ में अपराधियों ने जदयू नेता को को गोली मार दी है. गोली लगने से जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. यह वारदात पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के का है.।

बताया जाता है कि फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी निवासी जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार अपने कुछ मित्रों के साथ मित्र मंडल कॉलोनी स्थित जमीन विवाद पर बाउंड्री को देखने गए थे. इसी क्रम में लगभग 5 की संख्या में आए अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. जान बचाने के लिए जदयू नेता अपनी गाड़ी की तरफ भागे. इस बीच एक गोली उनके बाह में लगी और वह बुरी तरह घायल हो गये हैं.
गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हुए. इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी पिस्तौल लहराते हुए वहां से भाग निकले. जदयू नेता ने बताया कि पांच की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे थे, जिनमें से ओम गुप्ता जय गुप्ता और अभिषेक कुमार को पहचानते हैं. घटना के बाद जदयू नेता ने इसकी लिखित शिकायत फुलवारीशरीफ थाने में की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मालेगांव, 26/11, कसाब… कौन थे हेमंत करकरे जिनके नाम पर फिर गरमाई देश की सियासत?     |     जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा     |     उत्तराखंड: जंगलों में धधकती आग बिगाड़ सकती है इको सिस्टम, ग्लेशियर पर मंडराया खतरा     |     झारखंड: रांची में ED की रेड, मंत्री के सचिव के नौकर के घर से कैश बरामद, लगा नोटों का ढेर     |     नोएडा में धर्मांतरण का खेल, ईसाई धर्म अपनाने का दिया जा रहा था लालच; 6 गिरफ्तार     |     BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374