Breaking
निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल

पेड़ पर चढ़कर युवक ने की सुसाइड की कोशिश

Whats App

छत्तीसगढ़ के कोरबा में आज एक युवक सुसाइड करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है। यहां ITI चौक बालको मुख्य मार्ग पर अशोक कुमार साहू नाम का युवक आत्महत्या करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। उसे देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सभी उसे उतरने के लिए समझाने लगे। युवक रामपुर आईटीआई बस्ती का रहने वाला है और दुकान लगाकर मछली बेचने का काम करता है। नगर निगम का तोड़ूदस्ता आज यहां अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचा। इस कार्रवाई का विरोध युवक ने किया।

निगमकर्मियों को जब तक कुछ समझ में आता, तब तक युवक अपने गले में रस्सी लगाकर पेड़ पर चढ़ गया। उसे देखकर नगर निगम की टीम के हाथ-पैर फूल गए। इस दौरान युवक ने जमकर हंगामा किया। वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। इससे रास्ता भी जाम हो गया। घटना की सूचना मिलते ही रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतरने को कहा, लेकिन वो नहीं माना। घंटों बाद अपनी मां और पुलिस के कहने पर युवक पेड़ से नीचे उतरा, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। नीचे उतरते ही मां ने पहले बेटे के गले से फांसी के फंदे को बाहर निकाला और उसके बाद उसे गले लगाकर रोने लगी।

नीचे उतरने के बाद युवक रोने लगा। उसने निगमकर्मियों और कुछ लोगों पर बार-बार परेशान करने के आरोप लगाए। उसने कहा कि उस पर काफी कर्ज है और पैसे नहीं देने पर उसकी बाइक भी लोग ले गए हैं। वहीं नगर निगम तोड़ूदस्ता के प्रभारी योगेश राठौर ने बताया कि सड़क किनारे बेजा कब्जाधारियों को हटाने की कार्रवाई की जा रही है। इस युवक को भी अतिक्रमण हटाने को कहा गया, लेकिन तब भी वो वहीं कब्जा करके बैठा रहा। जिसके बाद उसे वहां से हटाने की कार्रवाई की गई है। उन्होंने युवक के बाकी आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताया। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |     सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी     |     लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार     |     भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती     |     गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा     |     आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर     |     अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस     |     एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी     |     एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर     |     चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374