Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ में आज वनडे मैच

Whats App

शिखर धवन की अगुवाई में युवा जोश से लबरेज टीम इंडिया मजबूत दक्षिण अफ्रीका को पहले वनडे मैच में हराने के इरादे से गुरुवार को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरेगी। इसके साथ ही भारतीय टीम 12 वर्ष बाद अपनी धरती पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज जीतना चाहेगी।

दूसरी ओर रोहित शर्मा, विराट, केएल राहुल जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों के पास अपनी उपयोगिता साबित करने का मौका होगा। हालांकि बावुमा, डि कॉक, मार्करम, मिलर और रबादा जैसे खिलाड़ियों से सजी द. अफ्रीकी टीम को हराना आसान नहीं होगा।

दक्षिण अफ्रीकी टीम बुधवार को लखनऊ पहुंच गई। हालांकि दिनभर हुई बारिश के चलते किसी भी टीम ने अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया। लखनऊ वनडे में टीम इंडिया की बात की जाए तो चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव गेंदबाजी विभाग में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं जो लंबे समय से टीम में अपनी स्थायी जगह बनाने के लिए प्रयासरत हैं। दिनभर हुई बारिश पहले मैच के लिए परेशानी का सबब बन गई है। दोपहर बाद बारिश कम होते देख ग्राउंड स्टाफ ने कवर हटाना शुरू ही किया था पर फिर से बारिश आ गई। कवर दोबारा बिछाना पड़ा आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने कहा, गुरुवार को बारिश हो सकती है। मौसम के बदलाव की संभावना कम ही है।

Whats App

भारतीय कप्तान शिखर धवन का कहना है कि टीम में कई नए चेहरे शामिल किए गए हैं, जो टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं, जहां तक मेरा सवाल है तो मैं अपने कॅरिअर से पूरी तरह संतुष्ट हूं। बस अगले साल भारत के लिए विश्वकप खेल सकूं, इसी पर पूरा फोकस रहेगा।

संभावित प्लेइंग-11
भारत: शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उपकप्तान), शुभमन गिल, रजत पाटीदार/राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मो. सिराज, दीपक चाहर।

दक्षिण अफ्रीका: तेम्बा बावुमा (कप्तान), यानेमन मालन, क्विंटन डिकॉक, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन/एंडिले फेहलुकवायो, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, तबरेज शम्सी।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374