Breaking
क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया

लालू-राबड़ी की बहु राजश्री ने बताया क्यों आए तेजस्वी पसंद, नेता प्रतिपक्ष ने भी कहीं दिल की बातें

Whats App

पटना। राजश्री से शादी करने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार आए गए हैं। शादी को लेकर पूछे जा रहे तमाम सवालों का जवाब तेजस्वी के साथ उनकी पत्नी ने सोमवार को मीडिया को दिया। एक चैनल से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मैं लंबे समय से राजश्री को जानता हूं। पिता जी ने जब शादी के लिए लड़की के बारे में पूछा तो मैंने अपनी पसंद बताई। इसके बाद दोनों परिवार मिले और रिश्ते के लिए तैयार हो गए। बिहार चुनाव, कोरोना और लालू यादव के स्वास्थ्य के कारण विवाह में देर हुई। अब बड़े स्तर पर भोज का आयोजन होगा। वहीं राजश्री ने कहा कि लालू-राबड़ी परिवार जमीन से जुड़ा हुआ है। मैं तेजस्वी को एक अच्छा राजनेता मानती हूं।

क्रिकेटर रहते या नेता बनते, तेजस्वी को हमेशा समर्थन: राजश्री

तेजस्वी ने कहा कि लालू-राबड़ी यही चाहते थे कि जहां बच्चे खुश रहें वहीं शादी हो। उन्होंने कहा हम समाजवादी नेता रहे हैं, भेदभाव नहीं करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि लोहिया ने कहा था कि एक बार किसी महिला को वचन दे दिया तो पीछे नहीं हटना। राजश्री ने कहा कि शादी से पहले लालू-राबड़ी से कई बार मुलाकात हुई। तेजस्वी का परिवार जमीन से जुड़ा है। तेजस्वी क्रिकेटर रहते या नेता बनते, मेरा हर जीच में समर्थन था। उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी को एक अच्छे राजनेता के रूप में देखती हूं। राजश्री ने कहा कि विवाह के ताम-झाम की जगह अपने लोग आशीर्वाद दें, यही ख्वाहिश थी।

Whats App

सबको बुलाते तो दिल्ली में जगह नहीं मिलती

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो तस्वीरें राजश्री की बताकर दिखाई जा रही हैं वह सच नहींं है। उन्होंनेे कहा कि कोरोना को देखते हुए शादी में केवल परिवार को ही निमंत्रण दिया गया। तेजस्वी ने कहा कि एक सबको बुलाते तो दिल्ली में जगह न मिलती। साधु यादव पर तेजस्वी ने कहा कि वह बड़े हैं उनका सम्मान है, उनकी बातों का तवज्जों नहीं देता हूं। अब बिहार की सेवा करनी है। तेजस्वी ने सभी बधाई देने वालों को धन्यवाद दिया और कहा कि बिहार में बहुभोज दिया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।

क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |     लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374