Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान बोले, विराट कोहली को बीसीसीआइ कारण बताओ नोटिस जारी कर सकता था

Whats App

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाए जाने के बाद आए भूचाल पर पूरी दुनिया की नजर है। रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि कोहली के इस बारे में बात की गई थी जबकि साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले उन्होंने कहा बोर्ड की तरफ से उनके कप्तानी को लेकर बात नहीं हुई।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बटट ने कहा, “यह एक बेहद समझदारी भरा मामला है और यह बेहद अनाड़ी जैसा होता अगर जो इसको लेकर बयानबाजी हुई होती बोर्ड की तरफ से या फिर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया होता। यह तरीका नहीं है, टीम इस वक्त विदेशी दौरे पर है और सबसे पहला लक्ष्य क्रिकेट खेलना और मैच जीतना है। देश के लिए खेलना ही सबसे अहम है।

गांगुली ने कहा था कि कोहली से उन्होंने खुद बात की थी और टी20 की तरह ही वनडे की कप्तानी छोड़ने को कहा था। वहीं कोहली ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। टेस्ट कप्तान ने कहा कि साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम चुने जाने के बाद उनको बताया गया कि अब वह वनडे के कप्तान नहीं हैं। इससे पहले उनसे किसी ने भी बात नहीं की। इसके बाद कोहली के बयान पर गांगुली ने कुछ भी कहने से मना करते हुए कहा था कि यह मामला बीसीसीआइ का है और वह इसे अपने तरीके से देखेगी।

Whats App

आगे सलमान ने कहा, “मुझे लगता है कि इस बात के मामले में वो लोग समझदार हैं, वो सभी के सभी और उनको इन सभी चीजों को दबा देना चाहिए। बेहतर इसी बात में होगी की मीडियो को हाफ वाली या फुलटास नहीं दिया जाए वर्ना तो आपको चौका या छक्का ही खाना पड़ेगा। इसमें तो कोई शक ही नहीं कि उन्होंने इस बारे में चर्चा की होगी लेकिन जैसा कि यह उनके अंदर का मामला है तो इसे इसी तरह से निपटाया जाना भी चाहिए।”

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374