Breaking
निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल

दिल्ली में आए कोविड संक्रमण के 91 नए मामले, किसी भी मरीज की मौत नहीं

Whats App

नई दिल्लीः दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 91 नए मामले सामने आए। मौत का कोई मामला सामने नहीं आया, जबकि संक्रमण दर 0.20 प्रतिशत रही। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। बुलेटिन में कहा गया है कि दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या अब 14,42,288 हो गई है। 14.16 लाख से अधिक लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। मृतकों की कुल संख्या 25,101 है। बुलेटिन में कहा गया है कि दिल्ली में दिनभर में 46,913 नमूनों की कोविड-19 जांच की गई है।

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 30 नवंबर को कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर और ओमीक्रोन स्वरूप के प्रसार से निपटने की तैयारियों की समीक्षा के लिए एक बैठक की। बैठक में यह आकलन किया गया है कि दिल्ली में 30,000 कोविड बिस्तर तैयार हैं। सरकार दो सप्ताह के नोटिस पर प्रति वार्ड 100 बिस्तरों की व्यवस्था करने में सक्षम होगी, जिससे दिल्ली में बिस्तरों की कुल क्षमता 64,000 से अधिक हो जाएगी। साथ ही जल्द ही 6,800 आईसीयू बेड भी तैयार हो जाएंगे।

सरकारी बयान में कहा गया है कि वर्तमान में दवा भंडार को जोड़ा जा रहा है और गृह पृथकवास की व्यवस्था को मजबूत किया जा रहा है। दिल्ली सरकार ने किसी भी समस्या को लेकर मरीजों की मदद के लिए एक कोविड हेल्पलाइन नंबर- 1031 जारी किया है। हेल्पलाइन चौबीसों घंटे चालू है। कॉल अटेंडेंट तीन शिफ्ट में काम करते हैं और 600 से 700 कॉल का जवाब दे सकते हैं।

निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |     सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी     |     लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार     |     भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती     |     गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा     |     आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर     |     अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस     |     एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी     |     एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर     |     चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374