Breaking
Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा रायबरेली-अमेठी में कांग्रेस का ‘चक्रव्यूह’, राहुल ही नहीं केएल शर्मा के लिए भी जीत की पटकथा लिखेंगी ... हम सब बहुत परेशान हैं… 15 दिन से लापता तारक मेहता के सोढ़ी के पिता का छलका दर्द राहुल गांधी की टिप्पणी से भड़के 200 यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर्स, कार्रवाई की मांग अक्षय तृतीया से 4 दिन पहले महंगा हुआ गोल्ड, बेंगलुरु से बड़ौदा तक इतने हुए दाम मालेगांव, 26/11, कसाब… कौन थे हेमंत करकरे जिनके नाम पर फिर गरमाई देश की सियासत?

साउथ अफ्रीका का ये बल्लेबाज है अगला सुपरस्टार, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- बचकर रहे टीम इंडिया

Whats App

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर पिछले प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए जमकर पसीना बहा रही है। कोच राहुल द्रविड़ पहले विदेशी दौरे पर हैं यहां उनका असली टेस्ट होने वाला है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजी कोच की भूमिका निभा चुके अमोल मजूमदार ने दो बल्लेबाजों का नाम बताया है जिससे भारतीय टीम को सावधान रहना चाहिए।

उन्होंने कहा, “डीन एल्गर और एडन मारक्रम हमेशा से ही मेरे बड़े खिलाड़ी होंगे इस टीम के। अगर जो पहले टेस्ट मैच में मारक्रम चल जाते हैं तो फिर उनका आत्मविश्वास सातवें आकमान पर होगा। एल्गर जुझारू खिलाड़ी हैं, साउथ अफ्रीका की टीम को एक बेहद ही मुश्किल टीम के तौर पर देखा जाता है और एल्गर इसमें बिल्कुल खरे उतरते हैं। मारक्रम के बारे में कहना चाहूंगा कि उनका जो नाजुक अंदाज खेल और कला है देखते हुए सफल होने की उम्मीद करता हूं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है वह इस टीम के उभरते हुए सुपर स्टार हैं।”

टीम के लिए जो असली मुश्किल आने वाली है उसके बारे में अमोल बोले, “साउथ अफ्रीका में थोड़ा बहुत टेनिस बाल वाली उछाल है। यह आम तौर पर आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में पाई जाने वाली उस उछाल से अलग है जिसे हम अनुभव करते हैं। यही एक अंतर है वहां कि पिचों में और दौरा करने वाली टीम को इस बात को लेकर परेशानी होती है जिसकी वजह से वह रन नहीं बना पाते।”

Whats App

“दुर्भाग्य से एनरिच नार्खिया चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं, लेकिन अब हमें उम्मीद है कि रबादा के खिलाफ अच्छा कर पाएंगे क्योंकि आइपीएल में उनको काफी ज्यादा खेला जा चुका है। अब वो रबादा का सामना करने के दौरान खास बात नहीं रह गई है और हमारे बल्लेबाज उनको आसानी से काबू कर पाएंगे।”

Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |     जौनपुर में मायावती ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार, धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा     |     रायबरेली-अमेठी में कांग्रेस का ‘चक्रव्यूह’, राहुल ही नहीं केएल शर्मा के लिए भी जीत की पटकथा लिखेंगी प्रियंका गांधी     |     हम सब बहुत परेशान हैं… 15 दिन से लापता तारक मेहता के सोढ़ी के पिता का छलका दर्द     |     राहुल गांधी की टिप्पणी से भड़के 200 यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर्स, कार्रवाई की मांग     |     अक्षय तृतीया से 4 दिन पहले महंगा हुआ गोल्ड, बेंगलुरु से बड़ौदा तक इतने हुए दाम     |     मालेगांव, 26/11, कसाब… कौन थे हेमंत करकरे जिनके नाम पर फिर गरमाई देश की सियासत?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374