Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

‘Tiku Weds Sheru’ एक्ट्रेस अवनीत कौर ने ब्लैक मोनोकिनी में शेयर की इतनी बोल्ड तस्वीर, फैंस के छूटे पसीने

Whats App

नई दिल्ली। कंगना रनोट की फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी साथ जल्द नजर आने वाली अवनीत कौर ने साल के पहले दिन ही अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट को दहला दिया है। फिलहाल शूटिंग में बिजी अलादिन फेम इस एक्ट्रेस ने ब्लैक मोनोकनी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट किया।

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। ब्लैक रंग की मोनोकिनी के साथ सेम कलर स्कार्फ मैच किया है साथ ही स्टाइलिश शेट्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। जो फैंस अवनीत को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए ये फोटोज किसी आई कैंडी से कम नहीं।

20 साल की अवनीत की फैन फॉलोइंग देख कर कोई नहीं कर सकता कि वो इतना कम उम्र की हैं। साल 2001 में जन्मी अवनीत ने ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’ में राजकुमारी यास्मीन और ‘चंद्र नंदिनी’ में चारुमती जैसे शोज में अपने काम से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।

Whats App

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ में एक डांसर के रूप में की थी। वह सेमीफाइनल से पहले प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी। बाद में उन्होंने डांस के सुपरस्टार्स में हिस्सा लिया, जहां वह ‘डांस चैलेंजर्स’ टीम की सदस्य बनीं।

2012 में, कौर ने लाइफ ओके के ‘मेरी मां’ में झिलमिल की भूमिका निभाते हुए अभिनय की शुरुआत की। फिर वह सब टीवी पर ‘तेधे हैं पर तेरे मेरे हैं’ में नजर आईं। इसके बाद वह दर्शील सफारी के साथ कलर्स टीवी के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में एक प्रतिभागी के रूप में दिखाई दीं। हालांकि अगस्त में ही उन्हें हटा दिया गया था।

बाद में, कौर लाइफ ओके की सावित्री में राजकुमारी दमयंती के रूप में दिखाई दीं। कौर ने अगस्त 2013 में ज़ी टीवी के ‘एक मुट्ठी आसमान’ में पाखी का किरदार निभाया था। उन्हें ज़ीक्यू के साप्ताहिक न्यूज़कास्ट, ‘द वीकली रैप’ में भी शामिल किया गया था। 2016 में, उन्होंने आरा पिक्चर्स की लघु फिल्म दोस्त – साफी माँ – बेटी में अभिनय किया, जिसे YouTube पर अपलोड किया गया था। 2017 की फिल्म ‘चंद्र नंदिनी’ में कौर ने रानी चारुमती का किरदार निभाया था।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374