Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

अर्चना गौतम और निमृत के बीच जमकर हुई नोक-झोंक…

Whats App

बिग बॉस 16 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस बीच घर में जंग और तेज हो गई है। एक तरफ है प्रियंका और अर्चना तो दूसरी तरफ है पूरी मंडली। इस हफ्ते घर में थोड़ा कम एग्रेसिव रहने वाली एक कंटेस्टेंट का ऐसा रौद्र रूप देखने को मिला जिसके बाद घरवाले सहम गए। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को पीटने तक की नौबत आ गई।

आपस में भिड़ीं अर्चना-निमृत

निमृत कौर का टिकट टू फिनाले पक्का हो गया है वो शो की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। जिसके बाद अर्चना और प्रियंका ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया। हाल ही में शो का पहला प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें अर्चना और निमृत बेतहाशा लड़ते नजर आ रहे हैं। अर्चना, निमृत को उसके ट्रिगर पॉइंट पर उकसाने में सफल हो जाती है और निमृत चिल्लाती है और अर्चना को मारने की धमकी देती हैं।

अर्चना को मारने दौड़ी निमृत

ये सारी  लड़ाई शुरू होती है जब कैप्टन निमृत मॉर्निंग एंथम के लिए लेट हो जाती हैं। तो अर्चना कहती है कि निमृत मेकअप कर रही इसलिए लेट हुईं। इन दोनों के बीच यहां से मामला बिगड़ा। अर्चना  कसम खाती है कि वो अब घर के सारे नियम तोड़ेंगी। दोनों के बीच लड़ाई जारी रहती है और अर्चना निमृत के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी करती है। यह उन दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई का कारण बनता है।

घरवालों ने की शांत कराने की कोशिश

निमृत काफी गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं, ‘मैं उसके चेहरे पर थप्पड़ मारूंगी.. अर्चना की भाषा और इसकी जबान देखों। हालांकि, अर्चना को अभी भी छोटी सरदारनी एक्ट्रेस को ट्रिगर करते देखा जा सकता है। घरवाले दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वे नहीं सुनतीं।

शो में बचे हैं 7 सदस्य

गेम की बात करें तो घर में निमृत, अर्चना, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन फिनाले में बने रहने के लिए काफी मेहनत करते नजर आएंगे। दूसरी तरफ निमृत को टिकट टू फिनाले मिलने से बाकी घरवाले काफी शॉक हैं।

 

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374